breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजनराजनीति
Trending

राहुल गांधी की प्रशंसा में उतरा ये एक्टर,कहा- 38 गोलियों से छन्नी हुई दादी और टुकड़ों में बाप…वोट…

पीएम नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव में दोबारा सत्ता हासिल करने के लिए पुलवामा शहीदों के नाम पर ही वोट मांग लिए

नई दिल्ली,16 अप्रैल: Actor Kamaal R Khan praising tweet for Rahul Gandhi

लोकसभा चुनाव 2019(LokSabha Election 2019) के लिए पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है

और दूसरे चरण की वोटिंग से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi)

और प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) समेत सभी नेतागण अपनी-अपनी पार्टी के प्रचार-प्रसार में लगे हुए है।

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने लोकसभा चुनाव में दोबारा सत्ता हासिल करने के लिए पुलवामा शहीदों के नाम पर ही वोट मांग लिए।

उन्होंने फर्स्ट टाइम वोटरों से अपील करते हुए कहा कि वे अपना वोट पुलवामा हमले में शहीद जवानों के नाम पर उनकी पार्टी को दें।

हालांकि ये सीधा-सीधा चुनावी आचार संहिता का मामला बनता है लेकिन फिलहाल चुनाव आयोग ने इस बाबत मोदी को कोई नोटिस नहीं भेजा। न ही उनके खिलाफ कोई कार्रवाई हुई,लेकिन पुलवामा शहीदों के नाम पर वोट अपील करने से मोदी विपक्षी दलों और काफी बुद्धिजीवियों के निशाने पर आ गए।

पुलवामा शहीदों के नाम पर वोट बटोरने की पीएम मोदी की मंशा पर न केवल कांग्रेस ने सवाल खड़े किए बल्कि बॉलिवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान ने भी उन पर तंज कसा और खुलकर राहुल गांधी और मोदी की राजनीति का फर्क समझाते हुए एक ट्वीट करके राहुल गांधी की प्रशंसा की।

Actor Kamaal R Khan praising tweet for Rahul Gandhi for LokSabha election 2019
कमाल खान (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

कमाल खान (Kamaal R Khan) का ट्वीट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है और लोग कमाल खान के ट्वीट पर अपने रिएक्शन्स दे रहे है।

कमाल खान ने अपने ट्वीट में लिखा कि “इस बात के लिए मैं राहुल गांधी की प्रशंसा करता हूं कि 38 गोलियों से छन्नी हुई दादी और टुकड़ों में कटे बाप का शव देखकर भी, हिम्मत ना हारने वाले राहुल ने, आजतक कभी दादी और पिता के नाम पर वोट नहीं मांगे।”

अपने ट्वीट के माध्यम से कमाल खान (Kamaal Khan tweet) ने लोगों को समझा दिया कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और मोदी (Modi) की राजनीति में क्या फर्क है।

मोदी शहीद जवानों की शहादत पर भी राजनीति करते है जबकि राहुल गांधी का खुद का परिवार शहीद हो चुका है लेकिन फिर भी उन्होंने आजतक अपनी दादी और देश की पहली महिला पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की निर्मम हत्या और आत्मघाती मानव बम विस्फोट में चीथड़े-चीथड़े कर दिए गए अपने पिता व देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की शहादत के नाम पर कभी वोट नहीं मांगा और न ही इसे भुनाया।

कमाल खान ने इस ट्वीट के द्वारा पीएम मोदी पर भी तंज कसा है चूंकि उन्होंने पुलवामा के शहीद जवानों के नाम पर वोट अपील की थी।

एक्टर कमाल खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते है और हर मुद्दे पर धड़ल्ले से अपनी राय रखते है। कमाल खान ने इस ट्वीट (Kamaal Khan tweet) के माध्यम से भी यही काम किया। गौरतलब है कि कमाल खान पहले भी बहुत बार पीएम मोदी (PM Modi) और अमित शाह (Amit Shah) पर निशाना साधते रहे है।

Watch This:

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: