breaking_newsvideoअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजनवीडियो
Trending

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता के वेडिंग रिसेप्शन में ऐसे नाची श्लोका मेहता और नीता अंबानी,Video

मां नीता अंबानी ने अपने बेटे की शादी के रिसेप्शन में राधा कृष्ण रासलीला थीम पर बेहतरीन नृत्य प्रदर्शन किया और नई बहू श्लोका मेहता ने भी अपनी ही शादी के फंक्शन

नई दिल्ली,11मार्च: #AkashShlokaWeddingReception: आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी धूमधाम से 9 मार्च को हो गई। इसके बाद 10 मार्च को मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का रिसेप्शन मुंबई स्थित जियो सेंटर में ग्रैंड लेवल पर हुआ। अगर आप आकाश और श्लोका का वेडिंग रिसेप्शन मिस कर गए है तो निराश न हो। हम आपके लिए लाएं है दोनों की शादी का रिसेप्शन वीडियो

श्लोका ने अपने वेडिंग रिसेप्शन में हैवी सिल्वर वर्क का बेज़ कलर का लहंगा कैरी किया तो आकाश अंबानी ने डार्क ब्लू कलर की सिल्वर वर्क वाली शेरवानी और व्हाइट चूड़ीदार पहना। 

#AkashShlokaWeddingReceptionVideo and photos-ShlokaMehta-NeetaAmbanidance
आकाश अंबानी और श्लोका मेहता अपने वेडिंग रिसेप्शन में (तस्वीर-ट्विटर)

इतना ही नहीं, मां नीता अंबानी ने अपने बेटे की शादी के रिसेप्शन में राधा कृष्ण रासलीला थीम पर बेहतरीन नृत्य प्रदर्शन किया और नई बहू श्लोका मेहता ने भी अपनी ही शादी के फंक्शन में बॉलिवुड सॉन्ग “मुझको हुई न खबर…चोरी….चोरी….छुप…छुपकर ….गाने पर शानदार डांस किया। आप भी देखें ये वीडियो:

देश के प्रतिष्ठित बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी(AkashAmbaniWedding) में देश ही नहीं बल्कि विदेशों की भी नामचीन हस्तियां शामिल हुई।

फिर चाहे वे गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई हो, यूएन के सेक्रेटरी और उनकी वाइफ, बॉलिवुड की नामचीन हस्तियां, राजनेता,स्पोर्ट्स और बिजनेस वर्ल्ड के दिग्गज।

नई नवेली बहू श्लोका के वेलकम के लिए मंगल पाठ रिसेप्शन से पहले हुआ। 10 मार्च के रिसेप्शन के बाद आज यानि 11 मार्च को भी आकाश-श्लोका का तीसरा वेडिंग रिसेप्शन (#AkashShlokaWeddingReception) है। इसके पश्चात 12 मार्च को आर्मी के जवानों के लिए स्पेशल म्यूजिकल फाउंटेन शो होगा।

श्लोका मेहता के मंगल पाठ में विश्व और देश के ज्यादा से ज्यादा एक्टर्स ने परफॉर्म किया है। पूरा वेन्यू बहुत भव्य तरीके से सजाया गया है। पानी,धरती व आकाश के मिलन को दिखाती हुई एक अद्वितीय एरियल डांस परफॉर्मेंस स्टेज व फाउंटेन के ऊपर हुई। इस वेडिंग रिसेप्शन में सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए थे।

इस रिसेप्शन में ईशा अंबानी ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना जिसमें भारी व्हाइट क्रिस्टल का वर्क है। ईशा अंबानी ने डायमंड की जूलरी कैरी की।

आकाश-श्लोका के वेडिंग रिसेप्शन में मरून 5 बैंड ने भी परफॉर्मेंस दी। ये बैंड आकाश अंबानी का भी फेवरेट है।

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के वेडिंग रिसेप्शन (#AkashShlokaWeddingReception)में इन बॉलिवुड स्टार्स भी अपनी चकाचौंध के साथ जमीं पर उतरे:

#AkashShlokaWeddingReceptionVideo and photos-ShlokaMehta-NeetaAmbanidance
अक्षय कुमार,ट्विंकल खन्ना और रेखा आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के रिसेप्शन में

 

#AkashShlokaWeddingReceptionVideo and photos-ShlokaMehta-NeetaAmbanidance

अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन आकाश अंबानी और श्वेता मेहता के रिसेप्शन में शामिल हुए।

#AkashShlokaWeddingReceptionVideo and photos-ShlokaMehta-NeetaAmbanidance

सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी भी आएं।

#AkashShlokaWeddingReceptionVideo and photos-ShlokaMehta-NeetaAmbanidance

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ।

Watch This:

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: