breaking_news Home slider बॉलिवुड-हॉलिवुड मनोरंजन

शुरू हो गई एडवांस बुकिंग ‘जब हैरी मेट सेजल’ की, अनुष्का बोली- मुझमें और सेजल में कोई समानता नहीं

शाहरुख और अनुष्का की 'जब हैरी मेट सेजल' की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है (Photo credit: IANS)

मुंबई, 31 जुलाई : शाहरुख और अनुष्का की ‘जब हैरी मेट सेजल’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।अभिनेत्री अनुष्का शर्मा फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में एक गुजराती युवती की भूमिका में नजर आएंगी। उनका कहना है कि उन्हें ऐसे किरदार निभाना पसंद हैं, जिनकी मान्यताएं उनकी अपनी मान्यता से अलग हो। अनुष्का ने आईएएनएस से कहा, “जब मेरी मान्यता को मेरे ऑनस्क्रीन किरदार से चुनौती मिलती है तो मुझे इसमें मजा आता है। फिर मैं किरदार की विचारधारा, मूल्यों और मान्यताओं की समीक्षा करना शुरू कर देती हूं कि वह ऐसी क्यों है।”

अभिनेत्री ने कहा, “मैं चीजों को एक अलग नजरिए से देखना शुरू कर देती हूं। एक अभिनेत्री के तौर पर अगर मैं स्क्रीन पर इसे अच्छी तरह निभाने में कामयाब रहती हूं, तो मुझे अच्छा महसूस होता है।”

फिल्म में अपने किरदार सेजल के बारे में अनुष्का ने कहा, “उसका व्यक्तित्व बेहद उथला है, एक व्यक्ति के तौर पर उसमें कोई गहराई नहीं है। उसमें और मुझमें कोई समानता नहीं है। लेकिन उसके सिद्धांत और आत्मसम्मान से जुड़े मूल्य मेरे मूल्यों से मेल खाते हैं। उसका व्यक्तित्व बेहद आवेगी है।”

‘जब हैरी मेट सेजल’ में अनुष्का और शाहरुख तीसरी बार साथ दिखाई देंगे। इससे पहले वे ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ में साथ आ चुके हैं।

फिल्म चार अगस्त को रिलीज होगी।

–आईएएनएस

About the author

समय धारा

Add Comment

Click here to post a comment

अन्य ताजा खबरें