देखा आपने! रिलीज हो गया ‘बरेली की बर्फी’ का ट्रेलर; वर्जिनिटी के बारे में खुलकर बोलती है कृति

नई दिल्ली, 19 जुलाई : अभिनेत्री कृति सेनन अभिनित फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हुआ। फिल्म में कृति एक छोटे से शहर की लड़की बिट्टी की भूमिका में हैं जो बड़े सपने देखती है, ब्रेक डांस की शौकीन है, अंग्रेजी फिल्में देखती है और अपनी वर्जिनिटी के बारे में बात करने से कतराती नहीं है। बिट्टी ‘बरेली की बर्फी’ के लेखक की तलाश में है, क्योंकि उसे लगता है कि केवल एक ही व्यक्ति है जो उसे समझता है और उसके लिए एक योग्य दूल्हा बनने के लायक है।  

अभिनेता आयुष्मान खुराना चिराग दुबे की भूमिका में हैं, जो बिट्टी के प्यार में पागल है। चिराग एक प्रिंटिंग प्रेस के मालिक हैं और इसलिए वह ‘बरेली की बर्फी’ के लेखक प्रीतम विद्रोही को भी जानते हैं। ट्रेलर में चिराग बिट्टी को पटाने की हर कोशिश करता है। चिराग चाहता है कि प्रीतम बिट्टी का दिल तोड़ दे ताकि फिर वो उसका दिल जोड़कर उसके करीब आ सकेगा।

फिल्म में राजकुमार राव ने प्रीतम विद्रोही की भूमिका निभाई है। फिल्म के ट्रेलर में प्रीतम साड़ी बेचते हुए नजर आ रहा है। फिल्म में राजकुमार दोहरी भूमिका में नजर आएंगे, एक है साड़ी विक्रेता और दूसरा चिराग द्वारा बनाया गया मवाली इंसान।

‘बरेली की बर्फी’ का निर्देशन अश्विन अय्यर तिवारी ने किया है। यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होगी।

–आईएएनएस

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close