breaking_news Home slider बॉलिवुड-हॉलिवुड मनोरंजन

इंदु सरकार स्पेशल : आपातकाल पर आधारित फिल्म है, जिसमे एक कवयित्री इंदु की कहानी है जो…

इंदु सरकार

कोलकाता, 14 जुलाई : मधुर भंडारकर की आगामी फिल्म ‘इंदु सरकार’ में भूमिका निभा रहे बांग्ला अभिनेता तोता रॉय चौधरी का कहना है कि फिल्म से जुड़े सेंसरशिप के विवादों को देखते हुए वह थोड़े चिंतित हैं। चौधरी ने फिल्म का तीन मिनट का ट्रेलर जारी किए जाने के बाद उसे मिली प्रतिक्रियाओं को लेकर कहा, “इस देश के नागरिक के तौर पर मैं थोड़ा चिंतित हूं। लोग हमसे हमारे रचनात्मक काम को मंजूरी के लिए दिखाने को कैसे कह सकते हैं? क्या यह सही है?”

फिल्म ‘इंदु सरकार’ आपातकाल की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म में नील नितिन मुकेश, कीर्ति कुल्हरि भी हैं। फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होनी है।

सेंसर बोर्ड ने फिल्म में 12 कट और दो डिस्क्लेमर्स लगाने को कहा है।

भंडारकर ने बताया कि फिल्म कवयित्री इंदु की कहानी है जो व्यवस्था के खिलाफ विद्रोह करती है। उसके पति एक नौकरशाह हैं।

भंडारकर ने लोगों की फिल्म दिखाने की ‘गैर जरूरी’ मांगों और फिल्म को लेकर कानूनी नोटिस देने को ‘बेतुका’ कहा है।

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष पहलाज निहलानी को फिल्म सेंसर करने से पहले उन्हें दिखाने को कहा है।

चौधरी ने कहा, “अतिरिक्त न्यायाधिकार वाले ये लोग कौन हैं? क्या उन्हें मेरा रचनात्मक काम उससे पहले देखने का अधिकार है, जब मैं उसे खुद दिखाना चाहूं।”

उन्होंने कहा, “मैं आपको आश्वासन देता हूं कि फिल्म में कुछ भी विवादास्पद नहीं है..जब 28 जुलाई को फिल्म रिलीज होगी तब सभी को यह पता चल जाएगा।”

–आईएएनएस

About the author

समय धारा

Add Comment

Click here to post a comment