#बॉलीवुड स्पेशल: अपनी सौतेली बेटी सारा अली खान के बारे में यह क्या बोल दिया करीना ने..!

मुंबई, 16 जुलाई (आईएएनएस)| अभिनेता करीना कपूर खान का कहना है कि मीडिया द्वारा उनके बेटे तैमूर की तस्वीर लेने से उन्हें कोई परेशानी नहीं हैं, क्योंकि वह बेहद प्यारा दिखने वाला बच्चा है। 

अभिनेत्री यहां रुतुजा दिवेकर की किताब ‘प्रेगनेंसी नोट्स : बिफोर, ड्यूरिंग एंड आफ्टर’ के लांच के मौके पर मौजूद थीं। 

करीना ने कहा, “मुझे लगता है कि वक्त बदल रहा है और जहां भी हम जाते हैं, हमारी तस्वीरें ली जाती हैं, जो हमारी सामान्य जिंदगी का हिस्सा है। मैं जितना संभव हो सके तैमूर की सामान्य तरीके से परवरिश करना चाहती हूं, तो फिर उसके साथ अलग तरह से व्यवहार क्यों करना चहिए? इसलिए मुझे मीडिया द्वारा उसकी तस्वीरें लेने से कोई दिक्कत नहीं है और साथ ही मेरा तैमूर सबसे प्यारा दिखने वाला बच्चा है।”

करीना से जब पूछा गया कि क्या वह वजन घटाने को लेकर दबाव महसूस करती हैं तो उन्होंने कहा, “नहीं, मैं नहीं करती। मैं जिम जा रही हूं और सही आहार लेती हूं, ताकि मैं अच्छा महसूस कर सकूं और वजन घटा सकूं। इसमें समय लगेगा।”

अभिनेत्री ने कहा कि वह टिप्पणियां पढ़ती रहती है कि बच्चे को छेड़कर वह जिम जा रही हैं, लेकिन सामान्य जीवन नहीं जीना उन्हें बेवकूफी भरा कदम लगता है और एक खुशहाल मां दुनिाय की सबसे सर्वश्रेष्ठ मां होती है। 

यह पूछे जाने पर कि क्या वह सैफ की पूर्व पत्नी अमृता सिंह से बेटी सारा अली खान को कोई टिप्स देना चाहेंगी तो उन्होंने कहा कि उन्हें कोई टिप्स की जरूरत नहीं है, अभिनय उनकी रगों में हैं और अपनी खूबसूरती और प्रतिभा से जल्द ही फिल्म उद्योग में धमाल मचाने वाली हैं।

–आईएएनएस

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close