होम > मनोरंजन > बॉलिवुड-हॉलिवुड > HBDAjayDevgn: काजोल को छोड़ होटल रूम में अजय इस फेमस एक्ट्रेस के साथ…पकड़े गए थे…और…
breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

HBDAjayDevgn: काजोल को छोड़ होटल रूम में अजय इस फेमस एक्ट्रेस के साथ…पकड़े गए थे…और…

एक समय ऐसा भी आया था जब अजय शादी के बाद भी काजोल से दूर हो चले थे और इसकी वजह थी वो कंट्रोवर्शियल एक्ट्रेस, जिसका आज भी विवाद से चोली-दामन का साथ है।

मुंबई,2 अप्रैल:#HappyBirthdayAjayDevgn- आज 2 अप्रैल को बॉलिवुड स्टार अजय देवगन का 50 वां जन्मदिन है (#HappyBirthdayAjayDevgn)। अजय देवगन उन फेमस एक्शन स्टार्स में से एक है जिन्होंने एक्शन और कॉमेडी दोनों में किस्मत आजमाई और अपार सफलता पाई।

अजय देवगन की शादी भले ही बॉलिवुड एक्ट्रेस काजोल से हुई हो लेकिन एक समय ऐसा भी आया था जब अजय शादी के बाद भी काजोल से दूर हो चले थे और इसकी वजह थी वो कंट्रोवर्शियल एक्ट्रेस जिसका आज भी विवाद से चोली-दामन का साथ है। चलिए अजय देवगन के जन्मदिन (AjayDevgnbirthday) पर बताते है उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा ये अनसुना किस्सा:

काजोल और अजय की जोड़ी के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक जमाने अजय और काजोल के बीच में आज की नंबर वन स्टार कंगना रनौत आ गई थीं। चौंक गए न! लेकिन ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि निगार खान ने अपने शो लव स्टोरी में इस राज से पर्दा उठाया है। दरअसल निगार अपने शो में बॉलीवुड सितारों की लवस्टोरी और उस लवस्टोरी के बीच आए लोगों के बारे में बताती हैं।

इसी के चलते उन्होंने अपने एक एपिसोड में कंगना और अजय के बारे में एक खुलासा करते हुए कहा कि एक समय में जब अजय और कंगना एक साथ फिल्में कर रहे थे तब दोनों के बीच काफी नजदीकियां आ गई थीं। आपको बता दें कि दोनों ने रास्कल्स और वंस अपॉन ए टाइम और कई फिल्मों मेें साथ काम किया है।

 

#HappyBirthdayAjayDevgn:Ajay Devgan -Kangana Ranaut love affair make controversy after marriage with Kajol

 

इन्हीं फिल्मों की शूटिंग के दौरान दोनों को एक दूसरे के साथ वक्त बिताने का मौका मिला और दोनों करीब आ गए। यहां तक कि उस समय स्टारडस्ट मैगजीन ने भी दोनों के अफेयर होने की बात की थी। हालांकि पहले तो अजय भी कंगना की खूबसूरती में पिघल गए, लेकिन बाद में अपने बच्चों और काजोल के बारे में सोचकर उन्होंने खुद को पीछे कर लिया और कंगना को नजरअंदाज करने लगे।

वह न तो कंगना का फोन उठाते थे और न ही उनके किसी संदेश का रिप्लाई करते थे।

काजोल, अजय और कंगना रनौत (साभार-गूगल)
काजोल, अजय और कंगना रनौत (साभार-गूगल)

प्यार में पागल कंगना अचानक अजय के स्वभाव में हुए बदलाव को समझ नहीं पा रही थी और एक दिन वह आधी रात में शराब पीकर अजय के होटल पहुंच गई।

वहां उन्होंने शराब के नशे में खूब हंगामा मचाया और हल्ला करने लगी। कंगना के इस तमाशे को देखकर अजय ने कंगना की मैनेजर को फोन किया और फिर कंगना को वहां से निकाल बाहर किया। हालांकि तब तक होटल में मौजूद लोगों ने यह बता हर जगह फैला दी और फिर काजोल को भी इस बात की भनक लग गई।

कहने वाले तो यहां तक कहते हैं कि उस रात में जो भी कंगना ने अजय के बारे में बोला उसे सुनकर अजय ने कसम खाई कि अब वह फिर कभी कंगना के साथ कोई फिल्म नहीं करेंगे, इसी कारण अब न तो वह और न ही उनकी पत्नी कभी कंगना के साथ दिखते हैं। यहां तक कि जिस पार्टी में कंगना होती है अजय वहां जाने से ही मना कर देते हैं।

 

Samaydhara wishes #HappyBirthdayAjayDevgn!

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error:
Close