होम > मनोरंजन > बॉलिवुड-हॉलिवुड > #HappyBirthdayAliaBhatt: आलिया भट्ट को बर्थ डे विश करने आधी रात पहुंचा ये हॉट स्टार-Video
breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

#HappyBirthdayAliaBhatt: आलिया भट्ट को बर्थ डे विश करने आधी रात पहुंचा ये हॉट स्टार-Video

आज आलिया भट्ट पूरे 26 साल की हो गई है

नई दिल्ली,15 मार्च : #HappyBirthdayAliaBhatt : आलिया भट्ट का आज 15 मार्च को जन्मदिन है। फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे और उन्होंने ट्विटर पर आलिया भट्ट के लिए हैशटैग #HappyBirthdayAliaBhatt ट्रेंड किया है। आज आलिया भट्ट पूरे 26 साल की हो गई है।

आलिया को फैंस और दोस्तों और बॉलिवुड सेलेब्स की ओर से जन्मदिन की ढ़ेरों बधाईयां मिल रही है।

आलिया के जन्मदिन के अवसर पर बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर उन्हें आधी रात में बर्थ डे विश करने पहुंचे लेकिन छिपे कैमरों ने उन्हें कैच कर लिया।

#HappyBirthdayAliaBhatt:Alia Bhatt birthday wish Ranbir Kapoor give midnight-aliabhatt birthday video
रणबीर कपूर मध्यरात्रि आलिया के घर पहुंचे जन्मदिन की शुभकामनाएं देने (तस्वीर,साभार-एनबीटी)

 

#HappyBirthdayAliaBhatt:Alia Bhatt birthday wish Ranbir Kapoor give midnight-aliabhatt birthday video

गौरतलब है कि बी टाउन में फेमस है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों रिलेशनशिप में है।

रणबीर के जन्मदिन पर आलिया ने भी उनके लिए स्पेशल केक बनाया था और आलिया के जन्मदिन पर रणबीर कपूर भी आधी रात में विश करने पहुंच गए। गुरुवार मध्यरात्रि से ही आलिया भट्ट ने अपना जन्मदिन क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली के साथ मनाना शुरू कर दिया। 

आलिया भट्ट ने छोटी सी ही उम्र में काफी चुनौतीपूर्ण रोल प्ले किए है। फिर चाहे वो हाइवे हो या फिर उड़ता पंजाब।  आलिया भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट से अलग अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी पहचान बनाई है। आलिया के लिए फिल्म इंडस्ट्री का सफर इतना भी आसान नहीं रहा है। कभी उनके आईक्यू लेवल पर उंगली उठाई गई तो कभी उन्हें वॉरड्रोब मैलफंक्शन का भी शिकार होना पड़ा। खासकर एक वाक्या फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया के प्रमोशन का है।

#HappyBirthdayAliaBhatt:Alia Bhatt birthday wish Ranbir Kapoor give midnight-aliabhatt birthday video

इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब को एक्टर वरुण धवन ने आलिया को अपनी गोद में उठाया तो उनकी ट्रांसपैरेंट ड्रेस में से अंडर गारमेंट दिखने लगे थे। इस वॉरड्रोब मैलफंक्शन के कारण आलिया सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई। उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर भी खूब तेजी से वायरल हुई।

Samaydhara Wishes #HappyBirthdayAliaBhatt!

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error:
Close