breaking_newsबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

#HappyBirthdayHrithikRoshan: ऋतिक रोशन हुए 45 के आज, जन्मदिन पर ये क्या कह गई सुजैन….

सभी हॉट लुक वाले ऋतिक रोशन को आज जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे है...

मुंबई, 10 जनवरी: #HappyBirthdayHrithikRoshan बी टाउन के हॉट एक्टर ऋतिक रोशन का आज जन्मदिन है। ऋतिक आज अपना 45वां बर्थ डे (Hrithik Roshan’s 45th birthday)मना रहे है। ऋतिक को आज सभी फैंस और बॉलिवुड स्टार्स जन्मदिन की ढ़ेरों बधाईयां दे रहे है

एक ओर जहां ऋतिक को सभी ओर से ढ़ेरों बधाईयां मिल रही है तो वहीं इस बीच ऋतिक के पहले प्यार और पूर्व पत्नी सुजैन खान ने उनके जन्मदिन पर कुछ इस तरह बधाई दी है कि वो सुर्खियां बन रहा है।

ऋतिक रोशन को पूर्व पत्नी सुजैन खान ने जन्मदिन की बधाई देते हुए ऋतिक को अपना प्यारा दोस्त और जान से प्यारा कहा है। इतना ही नहीं, सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूर्व पति ऋतिक के साथ कई फोटोज शेयर की है और इन फोटोज में सुजैन खान और ऋतिक रोशन के प्यारे बच्चे भी दिख रहे है।

गौरतलब है कि ऋतिक के बचपन का प्यार सुजैन खान रही है और अपनी पहली फिल्म ‘कहो न प्यार है’ हिट होते ही ऋतिक ने सुजैन से शादी कर ली थी।

हालांकि आगे चलकर बच्चे होने के बाद भी दोनों के बीच तलाक हो गया लेकिन आज ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर सुजैन ने बर्थ डे विश पोस्ट लिखते हुए कहा कि “वर्ल्ड में मेरे सबसे प्यारे फ्रेंड को बर्थ डे की ढ़ेर सारी बधाईयां। तुम्हारे साथ ये शक्ति हमेशा रहेगी।“

निजी संबंध किसी भी रूप में क्यों न खत्म हुए हो लेकिन सुजैन खान ने जिस तरह से ऋतिक को जन्मदिन की दिल छू लेने वाली बधाई दी है वे फैंस और सभी को बहुत पसंद आ रही है।

इतना ही नहीं, सभी हॉट लुक वाले ऋतिक रोशन को आज जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे है

ध्यान दें कि ऋतिक और सुजैन खान की शादी वर्ष 2000 में हुई थी। फिर निजी कारणों से दोनों के बीच तलाक हो गया। इसके बाद पिछले कुछ सालों के बाद दोनों के बीच संबंध फिर से सुधरे है और दोनों नजदीक आएं है। हालांकि इसकी वजह दोनों के बच्चे बताएं जा रहे है।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान कई बार डिनर डेट पर अपने बच्चों के साथ हॉलिडे स्पेंट करते हुए देखे जा चुके है। वैसे कहा जाता है कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान के तलाक की वजह बॉलिवुड एक्टर अर्जुन कपूर भी थे।

तो वहीं कुछ लोग कहते है कि ऋतिक का हॉलिवुड एक्ट्रेस के साथ संबंध होना तलाक की वजह रहा है। वैसे कहा तो अब यह भी जाता है कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान दोबारा से शादी कर सकते है।

खैर,बात जो भी हो आज ऋतिक रोशन के बर्थ डे पर पूरा बॉलिवुड,परिवार और फैंस उन्हें दिल से शुभकामनाएं दे रहे है।

समयधारा की ओर से ऋतिक रोशन को जन्मदिन की बधाई!

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: