होम > मनोरंजन > बॉलिवुड-हॉलिवुड > जॉनी लीवर की बेटी ने खोलें क कुछ ऐसे राज, जानकर आप रह जायेंगे हैरान,पेन बेचने से लेकर …
breaking_newsHome sliderअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

जॉनी लीवर की बेटी ने खोलें क कुछ ऐसे राज, जानकर आप रह जायेंगे हैरान,पेन बेचने से लेकर …

हिंदी सिनेमा के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर ने अपना 60वां जन्मदिन मनाया। 14 अगस्त 1957 को आंध्र प्रदेश में एक तेलुगु क्रिश्चियन परिवार में जन्मे जॉनी लीवर सिर्फ सातवीं तक पढ़े हैं। आइए जानते हैं जॉनी से जुडी कुछ खास बातें …

जॉनी अपनी पत्नी सुजाता, बेटी जिमी और बेटे ‘जैसी’ के साथ वे अंधेरी (वेस्ट), मुंबई स्थित अपने घर में रहते हैं जॉनी ने यह घर 1990 में खरीदा था। जॉनी को इस फ्लैट से खास लगाव है।

मुंबई की गलियों में पेन बेचने से लेकर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने तक जॉनी ने काफी स्ट्रगल किया है। जॉनी ने हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड कंपनी में भी 6 साल तक जॉब की।

जॉनी की बेटी जैमी ने अपने पापा की जिंदगी से जुड़े कुछ रोचक किस्से शेयर किए।

जॉनी की बेटी जिमी ने बताया कि मेरे पापा काफी स्ट्रिकट हैं मैं आज भी उनकी परमीशन लेकर ही फिल्म देखने बाहर जाती हूं। मैं देर रात तक बाहर नहीं रुक सकती हूं।

जिमी ने बताया कि जॉनी की सुबह-सुबह वर्ड पजल खेलने की आदत है। वो रोज क्रॉसवर्ड भरते हैं।

जॉनी को एक्सरसाइज पंसद नहीं हैं। न वे कसरत करते हैं और न ही किसी तरह का योगा।

जॉनी खाने के शौकीन हैं। साउथ इंडियन डिश उन्हें पंसद हैं। सांभर और राइस उनकी फेवरेट डिश है।

हिंदुस्तान लीवर कंपनी में जॉब के दौरान एक फंक्शन में जॉनी ने कुछ सीनियर अफसरों की मिमिक्री की। बस उसी दिन से उनके साथियों ने उन्हें जॉनी राव की जगह जॉनी लीवर कहना शुरू कर दिया।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error:
Close