होम > मनोरंजन > बॉलिवुड-हॉलिवुड > Video: श्रीदेवी का ‘कलंक’ लेकर माधुरी दीक्षित बोली-आसान नहीं था निभाना
breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

Video: श्रीदेवी का ‘कलंक’ लेकर माधुरी दीक्षित बोली-आसान नहीं था निभाना

कलंक फिल्म टीजर रिलीज हुआ

मुंबई, 12 मार्च : #KalankTeaser –अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने का कहना है कि उनके लिए एक ऐसी भूमिका को निभाना बहुत कठिन और भावुकतापूर्ण था, जिसे कलंक (#KalankTeaser) में मूल रूप से श्रीदेवी निभाने वाली थीं। माधुरी ने करण जौहर की मल्टी-स्टारर प्रोडक्शन फिल्म कलंक में बहार बेगम का किरदार निभाया है। पिछले साल श्रीदेवी के निधन के बाद माधुरी को इस भूमिका की पेशकश की गई थी।

मंगलवार को फिल्म के टीजर लॉन्च (#KalankTeaser) पर जब माधुरी से पूछा गया कि उन्हें कलंक‘ (#Kalank) के सेट पर कैसा लगा, यह जानते हुए कि यह किरदार श्रीदेवी निभाने वाली थीं।

उन्होंने कहा, “सबसे पहली बात, उनका निधन हमारे लिए एक दुखद खबर थी और जब मुझसे इस भूमिका के लिए संपर्क किया गया, तो यह मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। उनके प्रति मेरे मन में अपार श्रद्धा है। वह एक अच्छी कलाकार और एक अच्छी इंसान भी थीं।”

#KalankTeaser release Madhuri Dixit says It was not easy to play Sridevi's role
आलिया भट्ट और वरुण धवन (तस्वीर,साभार-ट्विटर)

माधुरी ने कहा, “एक अभिनेत्री के रूप में जब आप किसी किरदार को निभाते हैं, तो यह एक अलग परि²श्य होता है, क्योंकि आप उस किरदार में अपनी चीजें जोड़ते हैं, लेकिन हम उन्हें अक्सर सेट पर याद किया करते थे, क्योंकि वह फिल्म का एक हिस्सा थी। एक बार जब आप अपना काम करना शुरू कर देते हैं, तो आपको आगे बढ़ना होता है और अपना काम करना होता है..मैंने भी ऐसा ही किया, लेकिन मैंने उन्हें बहुत याद किया।”

अभिषेक वर्मा द्वारा निर्देशित कलंक‘ (#KalankTeaser) में संजय दत्त, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी।

–आईएएनएस

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error:
Close