breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजनराजनीति
Trending

पढ़े-लिखे,ईमानदार राहुल गांधी पीएम नहीं बन सकते लेकिन चायवाला बन सकता है: कमाल आर खान

नई दिल्ली, 2 मई: Kamaal R Khan support Rahul Gandhi as PM candidate- राहुल गांधी पर मोदी और भाजपा पक्षकार आरोप लगाते रहते है कि वे प्रधानमंत्री बनने के योग्य नहीं है। इस बात को लेकर बॉलिवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के विरोधियों को ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया है जोकि सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा है और वायरल हो रहा है।

राहुल गांधी के आलोचकों को जवाब देते हुए कमाल खान (KRK) ने एक ट्वीट किया और कहा कि कोई भी ये कैसे कह सकता है कि युवाओं को इंजीनियर, डॉक्टर और बिजनेसमैन बनाने की चाहत रखने वाले पढ़े-लिखे, अच्छी अंग्रेजी बोलने वाले, हैंडसम और ईमानदार राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पीएम पद के योग्य नहीं हैं. लेकिन वह शख्स पीएम बनने के योग्य है जो चाहता है कि युवा चायवाला, रिक्शावाला और पकौड़ेवाला बने!

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1123921052067860480

इस ट्वीट के माध्यम से केआरके ने नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया है।चूंकि मोदी अक्सर राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  की योग्यता पर उंगली उठाते रहते है और कहते है कि वे पीएम नहीं बन सकते।

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1123921052067860480

लोकसभा चुनाव 2019 चल रहे है और ऐसे में हर कोई अपनी विचारधारा के अनुरूप अपने विचार प्रकट कर रहा है। बॉलिवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) राजनीति, फिल्मों और क्रिकेट से जुड़े मुद्दों पर अक्सर बेबाकी से अपनी राय रखते है।

केआरके फिल्म देशद्रोही में भी काम कर चुके है। इतना ही नहीं, वे फेमस रियलिटी शो बिग बॉस में भी दिखाई दिए थे और अपने व्यवहार के कारण उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी। कमाल आर खान अपना खुद का यूट्यूब चैनल भी चलाते है और उनके रिव्यू बेहद लोकप्रिय होते है। वैसे कलंक को लेकर जो उन्होंने रिव्यू दिया था उससे लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लिया है।

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: