breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

मुझसे शादी करोगे? कैटरीना ने सलमान को किया प्रपोज,देखें वीडियो

सलमान खान को कैटरीना कैफ ने पूछा है- मुझसे शादी कब करोगे? यकीनन ये खबर सुनकर फैंस का दिल खुशी से झूम उठा होगा

नई दिल्ली, 26 मई:Katrina Kaif propose Salman Khan- सलमान खान की शादी का देश और फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अब ये इंतजार खत्म हो रहा है चूंकि सलमान खान को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने पूछा है- मुझसे शादी कब करोगे? यकीनन ये खबर सुनकर फैंस का दिल खुशी से झूम उठा होगा।

हो भी क्यों न लेकिन आपको बता दें कि कैटरीना ने सलमान खान को शादी के लिए प्रपोज रियल नहीं बल्कि रील लाइफ में किया है। जी हां, सलमान खान और कैटरीना कैफ की नई फिल्म भारत जल्द ही सिनेमाघरों में रिलाज होने वाली है।

सलमान और कैट की कैमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आती है। दोनों की शादी की अटकलें अक्सर बी टाउन में लगती रहती है लेकिन इस बार शादी के शगुफे को छेड़ा है फिल्म भारत के डायरेक्टर अली अब्बास ने। निर्देशक अली अब्बास ने ट्विटर पर इस फिल्म का एक टीज़र ट्वीट किया है।

इसमें कैटरीना कैफ सलमान खान के सामने बैठी है। कैटरीना सलमान खान (Salman Khan) से कहती है- शादी की उम्र है मेरी, शादी करोगे मुझसे? बेहद सीधे और बेबाक तरीके से सलमान खान को कैटरीना शादी के लिए प्रपोज करती है।

फैंस को दोनों की शादी का प्रपोजल रियल लगे इसके लिए डायरेक्टर अली अब्बास ने फिल्म का यह दृश्य शेयर करते हुए ट्वीट भी किया कि “द प्रपोजल….

बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर फैंस को लगा कि दबंग खान फाइनली कैटरीना से शादी करने वाले है तभी तो कैट ने खुद प्रपोज कर दिया है। इस फ्लिप का ये सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और अब लोग सलमान खान और कैटरीना कैफ की शादी पर एक से एक बढ़कर मस्त ट्वीट कर रहे है और चुटकी ले रहे है।

फैंस काफी समय से चाहते है कि सल्लू-कैट शादी के बंधन में बंध जाएं चूूंकि दोनों के अफेयर की खबरें कभी थमती ही नहीं और न ही कैटरीना कैफ का सलमान खान की फैमिली के साथ पारिवारिक रिश्ता किसी से कभी छिपता है।

खैर, हमेशा की तरह दोनों ने शादी की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है और कहते फिर रहे है कि बस वी आर फ्रेंड्स। ईद पर रिलीज होने जा रही फिल्म भारत सिनेमा हॉल में धूम मचाने को तैयार है।

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: