breaking_newsHome sliderबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

तस्वीरों में देखिए – अभिषेक की गैरमौजूदगी में इस बॉलीवुड हस्ती की बाहों में नजर आईं ऐश्वर्या

मुंबई 12, जनवरी:  बॉलीवुड में ऐसा कोई सितारा नहीं जो मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर शूट में शामिल नहीं होता होगा। डब्बू के बड़े नाम का ही असर है कि बॉलीवुड की ज्यादातर पार्टियों से दूर रहने वाली ऐश्वर्या उनके कैलेंडर लॉन्च में उनके साथ ऐसे चिपकीं नजर आईं।हालांकि ऐश के अलावा उस पार्टी में कई सितारे डब्बू के साथ इस अंदाज में फोटो खिंचवाते नजर आए, लेकिन ऐश को देखकर देखने वालों को थोड़ा झटका जरूर लगा। दरअसल जब से ऐश की शादी हुई है तब से वह लोगों से गले मिलने और नजदीक आने से परहेज करती हैं। लेकिन डब्बू के साथ उन्हें ऐसे देखकर लग रहा है कि उनका और डब्बू का दोस्ताना काफी गहरा है।

यह बात हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि पिछले दिनों जब मनीष मल्होत्रा की पार्टी में सुशांत सिंह राजपूत ने ऐश्वर्या के करीब जाकर उनके साथ फोटो लेनी की कोशिश की तो ऐश ने उन्हें दूर कर दिया था। यही नहीं सुनने में यह भी आया था कि ऐश ने उनकी शिकायत पार्टी के होस्ट मनीष से की थी। उन्होंने कहा था कि सुशांत को ध्यान में रखना चाहिए कि मैं उनसे सीनियर हूं और उन्हें मुझसे उसी तरह से मिलना चाहिए। उसके बाद सुशांत ने जाकर ऐश्वर्या से माफी मांगी थी और फिर जाकर उनका पारा शांत हुआ था। 

साभार गूगल
साभार गूगल

 आपको बता दें कि डब्बू कई सालों से बॉलीवुड में हैं और हर साल वह बॉलीवुड के सितारों का कैलेंडर लॉन्च करते हैं। काजोल से लेकर शाहरुख तक सभी उनके फोटोशूट में शामिल रहते हैं। इस बार उनकी पार्टी की खास मेहमान रहीं रेखा। सफेद स्कार्फ बांधे रेखा पार्टी मे कुछ अलग ही अंदाज में नजर आ रही थीं। ऐश्वर्या के साथ भी रेखा ने कई देर तक बात की और फिर दोनों ने साथ में खाना भी खाया। 

साभार गूगल
साभार गूगल

डब्बू की इस पार्टी में सनी लियाने भी सनसनी फैलाने आईं। हालांकि उन्हें वहां पर ऐश और रेखा ने ज्यादा भाव नहीं दिया, लेकिन डब्बू ने होस्ट के तौर पर उनका ख्याल रखा और दोनों फोटोसेशन कराते भी नजर आए। सनी इस पार्टी में काले रंग की ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। उन्हीं के साथ कृति सेनन, टाइगर श्राफ,दिया मिर्जा और टीवी के कई सितारों ने भी इस पार्टी में शिरकत की।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: