ओह तो ऐसा हुआ था…!रणबीर कपूर ने किया अपने दादाजी राज कपूर की फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ को लेकर एक बड़ा खुलासा

मुंबई,14 जुलाई : रणबीर कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म जग्गा जासूस को लेकर कई सारे सवालों के जवाब दियेंl बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर, जिनके प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ शुक्रवार को रिलीज होने वाली है, उनका कहना है कि केवल निर्माताओं को ही नहीं, बल्कि हर किसी को पैसे कमाने का हक है। 

रणबीर बुधवार को फिल्म के एक प्रचार समारोह में मौजूद थे। उनसे सलमान खान द्वारा अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के कारण वितरकों को हुए नुकसान की भरपाई किए जाने के बारे में पूछा गया था।

रणबीर ने कहा, “कई वर्षो से ऐसा हो रहा है। मेरे पिता 1950 से निर्माता थे और मुझे लगता है कि फिल्म बनाने का यह घरेलू तरीका बेहद सही है, जिसमें केवल निर्माता ही नहीं, बल्कि वितरक और फिल्म प्रदर्शक सभी पैसे कमाते हैं।”

अभिनेता ने कहा, “जिस चीज पर किसी दूसरे का नुकसान हुआ हो और जिससे आपने कमाई की हो, उसके लिए नुकसान की भरपाई करना सही है। लेकिन हां, यह व्यक्ति-व्यक्ति और फिल्म-फिल्म पर निर्भर करता है।”

रणबीर ने कहा, “‘मेरा नाम जोकर’ जैसी फिल्मों को भारी नुकसान उठाना पड़ा था, इसलिए जब मेरे दादाजी की फिल्म ‘बॉबी’ रिलीज हुई थी, जब उन्होंने वितरकों और फिल्म प्रदर्शकों को ज्यादा हिस्सा दिया था। अगर मेरी फिल्म को नुकसान हुआ और मेरी उससे कमाई हुई, तो मैं निश्चित तौर पर उसकी भरपाई करूंगा।”

अनुराग बसु निर्देशित ‘जग्गा जासूस’ 14 जुलाई को रिलीज होगी।

–आईएएनएस

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close