breaking_newsHome sliderअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

Oh No..! ये बॉलिवुड एक्ट्रेस भी हुई छेड़छाड़ का शिकार, दर्द बयां करते हुए कहा-नहीं भूलूंगी कैसे उन लोगों ने मेरे साथ…

भले ही सरकार कुछ भी कहती रहे, लेकिन लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के मामले कभी कम नहीं होते। छेड़छाड़ को लेकर अक्सर हमें लड़कियों के बारे में सुनने को मिल ही जाता है, लेकिन इस बार एक ऐसी हस्ती ने छेड़छाड़ को लेकर अपना दर्द बयां किया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

अमूमन लोग सोचते हैं कि छेड़छाड़ सिर्फ आम लड़कियों के साथ होती है, लेकिन जो लोग भी ये सोचते हैं। इस खबर को पढ़कर उनकी सोच जरूर बदल जाएगी, क्योंकि छेड़छाड़ जैसे आपराधिक काम सिर्फ आम लड़कियों के साथ ही नहीं बल्कि हमारी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ भी होते हैं।

बॉलीवुड और कई तमिल फिल्मों में काम कर चुकी इलियाना डी क्रूज ने हाल ही में छेड़छाड़  को लेकर बात की और अपने निजी अनुभवों को शेयर किया। उन्होंने खुलासा किया कि वह भी एक बार छेड़छाड़ का शिकार हुई हैं। उन्होंने बताया कि पहले तो मैं काफी डर गई थीं। मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि मैं कैसे और किसको बताऊ, क्योंकि उन लोगों ने मेरे साथ काफी गंदी छेड़छाड़ की थी। लेकिन बाद मैं मैंने हिम्मत जुटाई और अपने पैरेंट्स को ये बात बताई और उन्होंने इस मामले में उनकी मदद भी की। उन्होंने न सिर्फ मेरे मन में बैठे हुए उस डर को निकाला बल्कि मुझे हिम्मत भी दी और भविष्य में होने वाली ऐसी घटनाओं से कैसे बचना है यह भी समझाया।

साभार गूगल
साभार गूगल

आपको बता दें कि इलियाना ने ये बात उस लड़की के मैसेज को रीट्वीट करके बताई, जिसने अपने बॉयफ्रेंड के मैसेज लीक किए थे क्योंकि वो उसे ब्लैकमेल कर रहा था। इलियाना ने उस लड़की को बहादुर बताते हुए कहा कि वो उस लड़की की इज्जत करती हैं। इस वक्त सिर्फ इलियाना ही नहीं बल्कि कई मशहूर हस्तियां उस लड़की को सपोर्ट कर रहे हैं और उसकी हिम्मत को दाद दे रहे हैं।  लोगों का कहना है कि इस तरह की घटनाओं पर चुप नहीं बैठना चाहिए, क्योंकि इससे उन लोगों को और शह मिलती है जो ऐसे काम करते हैं।

दरअसल, एक लड़की ने सोशल मीडिया पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड के मैसेज और वॉयस नोट्स लीक किए हैं क्योंकि वो उसे ब्लैकमेल कर रहा था। लड़की ने मैसेज लीक करते हुए लिखा, ‘मैं ये सब नहीं करना चाहती थी, लेकिन तुमने मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं रखा। इलियाना की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वो जल्द ही फिल्म मुबारकां में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर और अनिल कपूर लीड रोल में होंगे। इस फिल्म की चर्चा पिछले कई दिनों से बॉलीवुड में चल रही है और इसमें अनिल और अर्जुन का लुक भी काफी बदला हुआ है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close