होम > मनोरंजन > बॉलिवुड-हॉलिवुड > omg..! अपने इस अंग के बारे में बोलीं सनी, इसी के कारण कमाए हैं करोड़ों रुपये
breaking_newsHome sliderबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

omg..! अपने इस अंग के बारे में बोलीं सनी, इसी के कारण कमाए हैं करोड़ों रुपये

सनी लियोने की एक झलक पाने के लिए बड़ों से लेकर बूढ़ों तक सभी उनके दीवाने हैं। उनके फिगर के चाहने वालों के बारे में यदि बात की जाए तो कम से कम लाखों—करोड़ो दीवाने निकल आएंगे। इसलिए सनी चाहती हैं कि जिस अंग के कारण वह बॉलीवुड से लेकर पॉर्न इंडस्ट्री तक धूम मचा रही हैं। उस अंग का वह बीमा करवाना चाहती हैं। उनका कहना है कि आज वह इंडस्ट्री के बड़े और टॉप सितारों के साथ काम कर रही हैं।

इसलिए वह खुद का बहुत ध्यान रखती हैं। आपको बता दें कि सनी लियोनी अपने शरीर के खास भाग का बीमा करवाना चाहती है। हाल ही में एक टीवी साक्षात्कार में सनी लियोनी से जब पूछा गया कि वो अपने शरीर के किस हिस्से का बीमा करवाना चाहेंगी, तो सनी ने बताया कि अगर वो ऐसा कर सकतीं, तो वो अपने फेस का बीमा करना चाहेंगी। लेकिन सनी लियोनी को अपना एक अंग बेहद ख़ास लगता है।

सनी को जब पूछा गया कि, आखिर वो किस अंग का बीमा करवाना चाहेंगी तो सनी लियोनी ने बेहद सोचकर इस बात का जवाब दिया कि, उन्हें अपने शरीर का सबसे खुबसूरत अंग उनका चेहरा लगता है। तो वो अपने इसी अंग का बीमा करवाना चाहती है। उन्होंने यह भी कहा कि सिफ चेहरे के कारण ही उन्होंने अपने फैंस के दिल में अपने लिए खास जगह बना पाई हैं, इसलिए उनके लिए चेहरे से बढकर कुछ नहीं है।

गौरतलब है कि सनी लियोनी ने बिग बॉस के बाद पूजा भट्ट की मूवी ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। सबसे पहले लोगों ने उन्हें बिग बॉस में देखा था और वहीं से उन्होंने बॉलीवुड में भी एंट्री कर ली थी। उसके बाद आज करीब चार वर्षों में सनी लियोनी बॉलीवुड की जान बन गई हैं।

सनी लियोनी ने शाहरुख़ खान की मूवी रईस में लैला मैं लैला गाने पर ऐसे ठुमके लगाए हैं की हर कोई उनके चेहरे और अदाओं का दीवाना है। आपको बता का आइटम नंबर लोगों को पसंद आता है और यूटयूब पर उनका गाना रिलीज होते ही उसे लाखों हिट मिल जाते हैं। शाहरुख की फिल्म रईस से पहले उन्होंने जॉन अब्राहम की फिल्म में भी आइटम नबंर किया था।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error:
Close