प्रतीक बब्बर पर केस दर्ज हुआ, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर के खिलाफ कार से टक्कर मार कर गलत भाषा इस्तेमाल करने का केस दर्ज हुआ.

अभिनेता प्रतीक बब्बर पर भी गोवा में एक मामला दर्ज होने की खबर सामने आई है. प्रतीक पर खराब ड्राइविंग का आरोप है. कथित तौर पर उनके द्वारा एक स्कूटर को टक्कर मारने और गलत भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप दर्ज किया गया है.

बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर के खिलाफ गोवा पुलिस ने मामला दर्ज किया क्योंकि उन्होंने एक स्कूटर को धराशायी करने के बाद स्कूटर चलाने वालों के साथ बद्तमीजी भी की है.

रिपोर्ट के अनुसार, दुर्घटना बुधवार शाम पणजी-मैपूस राजमार्ग पर हुई थी. शिकायतकर्ता पाउलो कोर्रिया ने आरोप लगाया कि जब बुधवार की शाम वह अपनी बहन के साथ किसी काम से जा रहे थे तब बब्बर ने अपनी कार से उनके स्कूटर को तेज टक्कर मारी. दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद वहां बब्बर ने उनके खिलाफ गंदी भाषा का इस्तेमाल भी किया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बब्बर ने भी खुद पर मामला दर्ज होने के बाद कोर्रिया के खिलाफ शिकायत दायर की है. साथ ही आरोप लगाया कि कोर्रिया ने उनकी कार की खिड़की तोड़ दी, इतना ही नहीं उनपर हमला करने की कोशिश भी की.

पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है,  और मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच चल रही है.

अभिनेता प्रतीक बब्बर, नीतेश तिवारी की अगली फिल्म में श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत के साथ “छिछोरे” में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और साजिद नाडियावाला द्वारा निर्मित होगी.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close