breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

सामने आई ये हॉट एक्ट्रेस तो कर डाला सलमान ने Kiss,तोड़नी पड़ी नो किसिंग पॉलिसी!

सुपरस्टार सलमान खान ने अपने अब तक के फिल्मी सफ़र में स्क्रीन पर  किस नहीं करने का विकल्प चुना था, लेकिन...

नई दिल्ली,27अप्रैल : Salman Khan broke his ‘No-Kissing policy’ due to Disha Patani- सलमान खान के दिल को क्या कोई एक्ट्रेस अपने हॉट अंदाज से इतना बेचैन कर सकती है कि वे उन्हें किस कर डालें और अपनी नो किसिंग पॉलिसी (‘No-Kissing policy’) को तांक पर रख दें? अगर आप सोचते है कि नहीं! दबंग खान ऐसा नहीं कर सकते तो हम बता दें कि सलमान खान ऐसा कर चुके है।

दरअसल, सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपने अब तक के फिल्मी सफ़र में स्क्रीन पर  किस नहीं करने का विकल्प चुना था, लेकिन इस बार अभिनेता ने दिशा पटानी (Disha Patani) की हॉटनेस के सामने घुटने टेक दिए है और पहली बार अभिनेता ने ऑन स्क्रीन किसिंग सीक्वेंस को अंजाम दिया है।

Salman Khan broke his ‘No-Kissing policy’ due to Disha Patani! in the film Bharat
दिशा पटानी और सलमान खान (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

अपने हॉट लुक्स से सबको दीवाना करनेवाली दिशा पटानी ने अपने सह कलाकार सलमान खान को अपनी आदाओं से आकर्षित कर लिया है तो सलमान खान अपनी नो किसिंग पालिसी भी ब्रेक करने से नहीं हिचकिचाएं l

Salman Khan broke his ‘No-Kissing policy’ due to Disha Patani! in the film Bharat

हाल ही में रिलीज़ हुए स्लो मोशन गाने ने तहलका मचा दिया है पर सलमान और दिशा की किस इस गाने में चर्चा का विषय बनी हुई हैl

गाल पर एक प्यारभरी किस के साथ दिशा पटानी और सलमान खान की जोड़ी अपनी ताज़ा केमिस्ट्री के साथ सुर्खियाँ बटोर रही है।

सर्कस से तालुख रखने वाली एक कलाकार का किरदार निभाते हुए, दिशा पटानी फिल्म में सलमान खान की युवा प्रेमिका की भूमिका निभा रही है।

वर्ष 1964 में स्थापित, जब सर्कस एक शानदार दौर में हुआ करता था, स्लो मोशन में 60 के दशक से सर्कस के विशाल सेटअप को पुर्नजीवित किया गया है।

फ़िल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है।

छह दशकों में फैली, फ़िल्म भारत में सलमान खान छह अलग-अलग लुक में नज़र आएंगे।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी।

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: