breaking_newsHome sliderबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

सलमान खान ने इस रोल से करी जिंदगी भर की तौबा,कहा- लाइफ में नहीं करुंगा क्योंकि…

सलमान खान कुछ दिनों में छोटे परदे पर फिर से अपने शो 'बिग बॉस' को लेकर वापस आने वाले हैं...

मुंबई, 11 सितंबर: Salman Khan- दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) भला कभी किसी चीज से डरते है? आप सोचेंगे नहीं लेकिन एक ऐसा रोल है जिसे करने से सल्लू मियां ने जिंदगी भर के लिए तौबा कर ली है।

हालांकि इसका कारण उन्होंने एक ऐसा डर बताया जो सुनने में जायज भी लगता है। अब आप सोच रहे होंगे कि अरे अपना सलमान खान  (Salman Khan) एक्टिंग में मास्टर वो भला किसी रोल को  करने से क्यों मना करने लगे?

जरुर कोई अफवाह ही होगी लेकिन नहीं जनाब! हम बिल्कुल सच कह रहे है और इस सच का खुलासा सलमान खान ने खुद एक इंटरव्यू में किया है।

चलिए बताते है कौन सा रोल है वो…और सलमान खान उसे क्यों नहीं करना चाहते।

Salman khan reveal don't want to play villain role, know the reason why
बॉलिवुड अभिनेता सलमान खान (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपने लम्बे और सफल करियर में कभी नेगेटिव किरदार या विलेन (Villain role) की भूमिका नहीं निभाई। दबंग खान ने हमेशा एक प्रेमी, एक फाइटर, इंस्पेक्टर, और एक प्रिंस, जैसे सकारात्मक भूमिकाये निभाई हैं,

जहाँ एक तरफ रिपोर्ट्स आ रहीं थीं कि, सलमान खान धूम 4 में विलेन (Villain role)की भूमिका निभाएंगे, वही सलमान ने हाल ही में दिए गए एक बयान ने सारे अफवाहों को खत्म कर दिया।

सलमान खान (Salman Khan) ने कुछ दिन पहले दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, वो कभी विलेन की भूमिका नहीं निभाना चाहते और इसके पीछे का भी उन्होंने कारण बताया।

सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि, इंडस्ट्री में काम करते हुए काफी समय हो गया। मैंने ये नोटिस किया हैं कि आजकल के यूथ वही करते हैं जो हीरो करता हैं।

ये उन लोगो का फेवरेट एक्टर पर अंधा विशवास हैं। सलमान खान (Salman Khan)ने कहा कि, इसलिए मैंने सोच लिया है कि, मैं कभी भी बड़े परदे पर विलेन की भूमिका नहीं निभाऊंगा क्योंकि लोग मेरे एक्शन से इम्प्रेस होंगे। मैं नहीं चाहता मेरे फैन मुझे फॉलो करके किसी गलत चीज में पड़े।

बात दे, सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत में बिजी हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं।

इसके साथ सलमान खान कुछ दिनों में छोटे परदे पर फिर से अपने शो ‘बिग बॉस’ को लेकर वापस आने वाले हैं।

(इनपुट एजेंसी से)

यह भी पढ़े : Samaydhara Exclusive:Big boss 10 और Salman khan के बारे में गौरव चोपड़ा के मुंह से ये बातें सुनकर चौंक जाएंगे आप

यह भी पढ़े:  Bigg Boss 12: Promo शुरू,सलमान खान कर रहे है ये अनूठा प्रयोग,आपने देखा क्या?VIDEO

यह भी पढ़े : शिल्पा शेट्टी ने सलमान खान के शो के लिए कह डाली ये बात- “दस का दम” पागलपन से भरा शो

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: