Samaydhara Exclusive : गुजरे जमाने की हॉट अभिनेत्री उदिता गोस्वामी के बारे में उनके पति मोहित ने किया ये चौकाने वाला खुलासा

मुंबई,7 जुलाई : उदिता और मोहित की शादी को कई साल हो गए हैं और अब दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम देवी है। हाल ही में एक मुलाकात में मोहित ने अपने और उदिता के रिश्ते के बारे में बात की। पेश है मोहित से की गई बातचीत के कुछ अंश। 

आपकी और उदिता की शादी को सालों हो गए। कैसी चल रही है आपकी गृहस्थ लाइफ?

पूछित मत कि कैसी चल रही है। अब हम दोनों अपनी लाइफ के बारे में भूलकर अपनी बेटी की लाइफ के बारे में सोचते हैं। लेकिन इतने सालों में उदिता पूरी बदल गई हैं। अब उनके पति उनका पति और बेटी ही सब-कुछ है। वह हम दोनों के लिए अपना सब भूल गई हैं और हाउस-वाइफ का रोल निभा रही हैं। 

आप हाफ गर्लफ्रेंड जैसी लवस्टोरी बना रहे हैं । इससे पहले भी आपने इस तरह की फिल्में बनाई हैं? ऐसे में हाफ गर्लफ्रेंड में क्या अलग है?
मुझे लगता है कि पहले मैं जो भी लव स्टोरी बनाता था फिर चाहे वह आशिकी 2 हो या फिर हमारी अधूरी कहानी। वह डार्क होती थी, लेकिन हाफ गर्लफ्रेंड ऐसी नहीं है। यह एक प्यारी और इमोशनल लव स्टोरी है, जिसे हर उम्र के लोग पसंद करेंगे। इसमें हमने अर्जुन की ऐसी लव स्टोरी दिखाई है, जिसके लिए वह सब कुछ कर देता है, लेकिन फिर भी कहीं कुछ रह जाता है। इसमें हमने दिखाया है कि कैसे अंग्रेजी बोलने वालों के सामने हिंदी बोलने वाले खुद को कम आंकने लगते हैं। इससे लोगों को पता चलेगा कि बोलना जरूरी है फिर चाहे वह हिंदी में बोलो या अंग्रेजी में।  

आपने हमारी अधूरी कहानी का जिक्र किया। क्या आपको इसकी असफलता और इस तरह की फिल्में बनाने का दुख है?

मैं उन लोगों में से हूं जो दिल से अपना काम करते हैं न कि दिमाग से। इसलिए मुझे आज भी हमारी अधूरी कहानी बनाने का दुख नहीं है। उसे भी मैंने बाकी फिल्मों की तरह ही बनाया था और वैसे भी इस इंडस्ट्री में सफलता और असफलता तो लगी रहती है, फिर दुख कैसा।  मुझे लगता है कि हो सकता है अभी और भी कई ऐसी फिल्में मेरे करियर में आएं जो हमारी अधूरी कहानी जैसी बनें, क्योंकि ये तो अपना काम है, बस इसी में कभी हम फेल होते हैं तो कभी पास। मुझे अपने करियर में बस क्राक बनाने का दुख है। उसी के लिए मुझे लगता है कि वह मुझे नहीं बनानी चाहिए थी। 

आपकी और चेतन भगत की काफी अच्छी दोस्ती है। अब आप डांस शो के जज भी बन गए हैं, जिसमें पहले वह जज बने थे। ऐसे में क्या उन्होंने आपको कोई टिप्स दिए हैं?

नच बलिए में उनका जो हाल हुआ था उसे देखकर तो उनको ही टिप्स की जरूरत थी, लेकिन हां जब मुझे शो ऑफर हुआ तो मैंने चेतन को फोन किया था। हमने काफी बातें भी कीं। मैंने उनसे कहा कि इस शो में मैं सबकुछ करूंगा, लेकिन उनके जैसा डांस नहीं करूंगा। क्योंकि जिस तरह इस शो में डांस करने के बाद सोशल मीडिया में उनकी बारात निकली थी मैं नहीं चाहता कि मेरे साथ भी कुछ ऐसा हो, इसलिए मैं डांस से तो दूर ही रहने वाला हूं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close