Samaydhara Exclusive -नेहा धूपिया का बढ़ा ब्लड प्रेशर, बोली तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगी…

मुंबई,13 जुलाई :  नेहा धूपिया पिछले  दिनों ‘एमटीवी रोडीज’ में जज की भूमिका में नजर आ रही थी। इस शो के लिए वह इतनी एक्साइटेड रहती हैं कि अक्सर इसकी शूटिंग के दौरान ली गई तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती थी। लेकिन  इसी शो में उन्हें इतना गुस्सा आ गया कि उनका ब्लड प्रेशर हाई हो गया। अब ऐसा क्या हुआ नेहा के साथ कि उनका ब्लड प्रेशर बढ़ गया हम आपको बता रहे हैं इस खबर में। इस शो के लिए ऑडिशन देने के लिए एक प्रतिभागी इस  मंच पर आई और उसने दावा किया कि उसने महज सात महीने में 25 किलो वजन घटा लिया है। यह सुन कर नेहा के साथ बाकी सारे जज भी हैरान रह गए। ऐसे में अचानक नेहा को बहुत गुस्सा आया। क्योंकि नेहा ने कहा कि यह नामुमकिन है और यदि सच में तुमने ऐसा किया है तो वह चमत्कार है। नेहा की बात सुनकर वह प्रतिभागी नेहा से सवाल करने लगा और उसके बाद नेहा का पारा और भी चढ़ गया।

दोनों की बहस के बाद रणविजय ने प्रतिभागी से कहा कि वह अपनी इंस्टाग्राम आईडी दिखाएं। उसे देखने के बाद रणविजय और बाकी जज के सामने यह सच आ गया कि उस प्रतिभागी ने अपना वेट लॉस सेशन सात महीने पहले शुरू नहीं किया था। यह देख नेहा गुस्से से लाल हो गईं और वह अपनी सीट से उठ कर सीधे उस लड़की के पास गईं और कहा कि अगर कोई व्यक्ति सात महीने में 25 किलो वजन घटा लेता है तो यह ठीक वैसी ही बात है, जैसे आपके शरीर से किसी व्यक्ति को ही निकाल दिया गया है। नेहा ने प्रतिभागी पर जम कर गुस्सा निकाला। उन्होंने कहा,‘तुमने न सिर्फ हमसे झूठ बोला है, बल्कि उन लड़कियों की भी बेइज्जती की है, जो हमेशा ही इस कॉम्प्लेक्स में जीती हैं कि वे खूबसूरत नहीं हैं क्योंकि अगर इस शो में सभी तुम्हारी बात पर भरोसा कर लेते तो कुछ लड़कियों को लगता कि शायद वे भी ऐसा करके यहां तक पहुंच सकती हैं। तुम्हारे उस एक झूठ से उनकी उम्मीदें भी टूट गई हैं।’ 

नेहा ने कहा कि इस झूठ के लिए मैं तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगी, क्योंकि तुमने उन सभी लोगों को बेवकूफ बनाया है जो तुम्हें जानते हैं और इस शो में पसंद करते हैं। इसके साथ ही नेहा ने उस प्रतिभागी पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। हालांकि अचानक नेहा के गुस्से को देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान थे , क्योंकि किसी ने भी नेहा को कभी इतने गुस्से में नहीं देखा था और उस दिन उनका गुस्सा वाकई डराने वाला था।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close