breaking_news Home slider अन्य ताजा खबरें बॉलिवुड-हॉलिवुड मनोरंजन

Samaydhara Exclusive – जैकी श्राफ के न रहने पर ये अभिनेता उनके घर पर बिताया करता था पूरा—पूरा दिन, करता था हर जरूरतें पूरी

मुंबई,11 जुलाई :  क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में ऐसे बहुत कम लोग होते हैं जो अपनी दोस्ती को अपनी जान से ज्यादा चाहते हैं और उसके लिए कुछ भी करने का दम रखते हैं। वैसे ही दोस्त हैं जैकी श्रॉफ और बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेटटी । जी हां, दोनों इतने करीबी दोस्त हैं कि आज भी जब किसी एक को दूजे की जरूरत होती है तो वह भाग कर उसकी मदद के लिए आगे आता है। अपनी दोस्ती के बारे में बताते हुए जैकी ने कहा कि सुनील और मैं न जाने कितने सालों से साथ में हैं।

हम दोनों ने अच्छे और बुरे दिन साथ में देखे,इसलिए हमारी दोस्ती बॉलीवुड के उन लोगों की तरह नहीं है जो पार्टी में दोस्त होते हैं और फिर एक दूजे के कॉम्पटीटर। जैकी ने बताया कि जब टाइगर और उनकी बेटी छोटी थी और उन्हें शूट के लिए जाना होता था तो वह सुनील को बोल् जाते थे कि बच्चों का खयाल रखना और सुनील तब तक उनके घर में रहते थे जब कि बच्चों को नींद न आ जाए। यहां तक कि कई बार जब टाइगर के स्कूल में पैरेंटस मीटिंग होती थी और जैकी शहर में नहीं होते थे तो सुनील ही उनके पैरेंटस बनकर उनके स्कूल जाते थे।

साभार गूगल
साभार गूगल

जैकी की मानें तो सुनील और उनकी दोस्ती के कारण उनके परिवार के लोगों की भी आपस में अच्छी दोस्ती है, क्योंकि वह अक्सर एक दूसरे से मिलते रहते हैं। आपको बता दें कि जब जैकी स्टार थे तब सुनील इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में लगे हुए थे, इसलिए अक्सर जैकी उन्हें आॅडीशन पर जाने के लिए अपनी गाड़ी और अपना ड्राइवर तक दिया करते थे। यही नहीं जैकी उन्हें अपने सफेद जूते भी देते थे जिनके बारे में वह कहते थे कि यह उनके लकी जूते हैं। शाायद यही कारण है कि अपना परिवार और अपने बच्चों के साथ—साथ् अन्ना जैकी के परिवार के लिए भी अपनी पूरी जिम्मेदारी निभाते थे।

सुनील के बेटे की यदि बात की जाए तो वह टाइगर का फैन है और उन्हें अपन बड़ा भाई मानता है। टाइगर भी सुनील के किए एहसानों को चुकाने के लिए सुनील के बेटे को मार्शल आर्ट और एक्शन सीन सिखाते हैं।

आपको बता दें जिस तरह जैकी और सुनील एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड हैं उसी तरह अजय देवगन और संजय दत्त् भी एक दूसरे के लिए जान देने को तैयार रहते हैं। संजू जब जेल में थे तो अजय अक्सर मान्यता और बच्चों की देखभाल करने उनके घर आया करते थे। खुद एक शो में संजू ने कहा था कि अजय उनके लिए सगे भाई से भी बढ़कर हैं।

About the author

समय धारा

Add Comment

Click here to post a comment