Samaydhara Exclusive: जब कैटरीना कैफ ने ब्रेकअप और फ्लॉप फिल्मों के बाद लिया था सलमान की ‘बांहों का सहारा’

मुबंई, 7 नवंबर : कैटरिना कैफ के अगर डूबते हुए करियर को कोई अगर ऊपर ले जा सकता है तो वो है अपने भाईजान बात कुछ महीने पहले की है …

पिछले काफी समय से एक के बाद एक असफल फिल्म देने के बाद कैटरीना को अब अपने करियर की चिंता सताने लगी थी । तभी तो उन्होंने सलमान को अपना गाइड बना लिया था। आलम यह है कि जब तक सल्लू मियां उनकी फिल्म की कहानी से संतुष्ट नहीं हो जाते, कैट अपनी किसी भी फिल्म के लिए हां नहीं करतीं थी।

सलमान भरोसे कैट का करियर

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ को उनके एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान ने ही संभाला था। उसके बाद से कई मौकों पर खान खानदान के साथ कैट नजर आती थी । उनकी ‘फैंटम’, ‘फितूर’ ‘बार-बार देखो’ जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीं। तब कैट को एक हिट फिल्म की दरकार थी । हालांकि उनके पास ऑफर बहुत हैं लेकिन उन्हें समझ नहीं आ रहा था  कि वह किस फिल्म का चयन करें और किसे छोड़ें। इसी कशमकश से बाहर निकलने के लिए तब  कैट ने हमेशा की तरह इस बार भी सल्लू का सहारा लिया था।

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ को उनके एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान ने ही संभाला है (साभार-गूगल)

सलमान उन्हें बताया कि किस तरह की फिल्मों में काम करना उनके करियर के लिए सही होगा। सलमान तो सलमान हैं इसी वजह से वह अपनी एक्स-गलफ्रेंड और बहुत अच्छी दोस्त कैटरीना की मदद कर रहे थे। भाईजान को बिना किसी वजह के यूं ही शेरदिल नहीं कहा जाता है। अपने ब्रेकअप के बाद भी उन्होंने कैटरीना की मदद करना, उनका ख्याल रखना जारी रखा। रणबीर से ब्रेकअप के बाद सल्लू ने कैट की काफी मदद की। खैर, जो भी है, यह तो तय है कि कैट को जल्द ही एक हिट फिल्म का मुंह देखने को मिलेगा। एक तो सलमान ने उनके करियर को संवारने का बीड़ा उठा लिया है और दूसरी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में उनकी जोड़ी सलमान के साथ बन रही है। जाहिर है इससे कैट को तो फायदा मिलेगा ही।

किसने लगाई आग

कैट के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर फैंस आजकल कुछ ज्यादा ही कंफ्यूज्ड हैं। हों भी क्यों न, कभी वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ घूमती-फिरती दिखती हैं तो कभी अर्जुन कपूर के हाथों में हाथ डाले नजर आती हैं। पिछले कई दिनों से आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर कैट सुर्खियों में हैं, जो रणबीर के काफी अच्छे दोस्त थे। लेकिन अब दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है। वजह कैट ही हैं, जो आदि के साथ खूब मेल-जोल बढ़ा रही हैं। रणबीर तो तभी से आदि से खफा हो गए थे, जब उन्होंने अपने नए घर पर पार्टी रखी थी और उनके खास दोस्त आदित्य इस समारोह में शामिल नहीं हुए थे क्योंकि उन्हें उस दिन कैट के साथ क्वालिटी टाइम बिताना था। हालांकि रणबीर के सामने आदि ने कोई और ही बहाना बनाया था। भाई जो भी है, कैटरीना के चक्कर में आदित्य और रणबीर की सालों पुरानी दोस्ती तो टूट ही गई है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close