breaking_news Home slider बॉलिवुड-हॉलिवुड मनोरंजन

Bollywood Special : भंसाली के कहने पर दीपिका को न चाहते हुए भी करना पड़ रहा है यह गंदा काम

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, फिल्म पद्मावती में (साभार-गूगल)

मुंबई,24 जुलाई :  बॉलीवुड में लोग किसने कहने पर क्या करते हैं ये तो भगवान ही जाने, लेकिन इन दिनों दीपिका पादुकोण अपने प्यारे भंसाली के कहने पर ऐसा काम कर रही हैं जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे । एक तरफ हीरोइनें खुद को खबरों में बनाए रखने के लिए तरह-तरह के मेकओवर करती हैं, लेकिन दीपिका हैं कि उसके उलट ही काम कर रही हैं। तभी तो सुनने में आ रहा है कि जब तक उनकी फिल्म पद्मावती की शूटिंग पूरी नहीं होती वह अपने बालों को छेड़ेंगी तक नहीं। बालों को नहीं धोना गंदगी से भरा होता है और एक हीरोईन के लिए तो यह बहुत बड़ा कदम होता है l

दीपिका पादुकोण इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में पूरी तरह डूब चुकी हैं। रानी पद्मिनी का किरदार उनकी रग-रग में दौड़ रहा है। उनके हाथ में पद्मावती का इतिहास हर समय साथ रहता है और अब तो दीपिका ने एक कसम भी खा ली है।

उन्होंने तय किया है कि अब जब तक वह अपनी इस फिल्म की र्शूंटग पूरी नहीं कर लेतीं, अपने बालों का बाल भी बांका नहीं होने देंगी यानी ‘पद्मावती’ के पैकअप तक उनका कोई भी नया हेयर कट नहीं होगा। उन्हें भंसाली ने बताया है कि इस फिल्म में पद्मिनी की भूमिका के लिए दीपिका को किस तरह का लुक चाहिए। जाहिर है यह बालों पर ज्यादा निर्भर करता है, इसलिए दीपिका बिना बाल की खाल निकाले, चुपचाप अपनी रेशमी जुल्फों को संवारती रहेंगी। वह अपने लुक में भी वैसी कोई भी तब्दीली नहीं करेंगी, जिससे उनके किरदार पर कोई असर पड़े। दरअसल, दीपिका चाहती हैं कि पद्मावती की रिलीज के बाद लोग बस उन्हीं की तारीफ करते जाएं।

सूत्र बताते हैं कि वह इतनी गंभीर तो अपनी फिल्म बाजीराव मस्तानी के वक्त भी नहीं थीं। दीपिका को लगता है कि अगर उन्होंने अपने बाल छोटे करवाए या कोई और लुक दिया तो र्शूंटग के समय यह मुमकिन नहीं होगा कि कोई आर्टिफिशियल लुक या हेयर डू करवाया जाए, इसलिए ऐसी किसी परिस्थिति से बाल-बाल बचने की बजाय बालों को महफूज रखना ही फायदे का सौदा साबित होगा। सूत्रों की मानें तो अभी ‘पद्मावती’ की शूटिंग में वक्त लग सकता है। वैसे आपको बता दें कि दीपिका को हर महीने अलग-अलग हेयरस्टाइल करने का शौक हे, लेकिन अब भंसाली के चक्कर में उन्हें अपना मन मारना पड़ रहा है। हालांकि उन्हें ऐसा कब तक करना पड़ेगा इस बारे में कुछ कह नहीं सकते।

अब ऐसे में सवाल ये बनता है कि क्या दीपिका तब तक अपना मेकओवर नहीं करेंगी। हालांकि ऐसा पहले भी कई बार हुआ है कि भंसाली ने अपनी फिल्मों के लिए आर्टिस्ट को ऐसा करने पर मजबूर किया हो। रणवीर सिंह ने भी कई महीनों तक भंसाली की फिल्म के चक्कर में अपनी दाढ़ी नहीं बनाई थी।  उसके बाद जब रणवीर की फिल्म रामलीला खत्म हो गई थी तो खुद दीपिका ने ही कैंची से रणवीर की दाढ़ी  काटी थी।

About the author

समय धारा

Add Comment

Click here to post a comment

अन्य ताजा खबरें