Samaydhara special : विद्या ने ऐसा दिया धोखा की इस बॉलीवुड डायरेक्टर को आया अटैक, अस्पताल में कराया गया भर्ती

मुंबई, 19 जुलाई : बात कुछ महीने पहले की है, विद्या बालन के प्रोफेशनल रवैये के बारे में सभी जानते हैं। डायरेक्टर के साथ महीनों तक मीटिंग करने के बाद फिल्म करने से मना कर देना उनकी पुरानी आदत है, लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि किसी की जान पर बन आई।  दरअसल विद्या बालन 60-70 के दशक की मशहूर राइटर कमला दास पर बन रही बायोपिक फिल्म में काम करने के लिए राजी हो गईं थीं लेकिन अचानक उन्होंने इससे हाथ खींच लिए। उनकी ना सुनने के बाद इस फिल्म के डायरेक्टर कमल ने उन्हें काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वह उनकी एक भी सुनने को राजी नहीं हुई और उन्हें अपना फैसला सुनाकर चली गईं।

कमल के करीबियों ने दावा किया है कि विद्या के फिल्म को न करने के बाद  डायरेक्टर और प्रोड्यूसर कमालउद्दीन की तबीयत इतनी बिगड़ गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अचानक उनकी हालत देखकर सभी हैरान थे। दरअसल फिल्म की कई तैयारियां कर चुके कमल को ऐन वक्त पर जब विद्या ने न कहा तो इससे वह काफी तनाव में आ गए। हालांकि मेकर्स अब विद्या के बिना कमला दास की बायोपिक बनाना चाहते हैं लेकिन वह उनके बर्ताव से बहुत नाराज और हैरान हैं क्योंकि उन्हें विद्या से यह उम्मीद नहीं थी। 

उनका कहना है कि विद्या शूट शुरू होने तक का इंतजार क्यों करती रहीं। वह पहले भी इंकार कर सकती थीं। उन्होंने सबका समय बर्बाद कर दिया। उनके मलयाली लहजे को दुरुस्त करने के लिए एक कोच भी हायर किया जा चुका था, जिसके साथ वह काम कर रही थीं।  विद्या के इंकार की सही वजह तो नहीं पता लेकिन कहा जा रहा है कि लगातार कई हिंदी फिल्में असफल होने के बाद एकाएक मलयाली फिल्म करना बॉलीवुड में उनकी छवि को नुकसान पहुंचा सकता है। शायद इसीलिए उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close