breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजनराजनीति
Trending

विवेक ओबेरॉय ने एक्जिट पोल के बहाने ऐश्वर्या-सलमान को किया अपमानित, महिला आयोग ने भेजा नोटिस,देखें ट्वीट

इस अपमानजनक पोस्ट पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने उनसे जवाब तलब किया है।

मुंबई 20 मई:Vivek Oberoi tweet exit poll Meme about Aishwarya-SalmanKhan-Abhishek life- एक्जिट पोल (exit poll) के बहाने विवेक ओबेरॉय ने एक मेमे ट्वीट पोस्ट करके एक्जिट पोल के बहाने ऐश्वर्या राय,सलमान खान और अभिषेक बच्चन के निजी जीवन की खिल्ली उड़ाई (Vivek Oberoi tweet exit poll Meme about Aishwarya-SalmanKhan-Abhishek life) है। इस अपमानजनक पोस्ट पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने उनसे जवाब तलब (NCW issues notice) किया है।

दरअसल, राष्ट्रीय महिला आयोग ने सोमवार को बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय को एक नोटिस भेजा और उनसे ट्विटर पर चुनाव परिणामों और ऐश्वर्या राय बच्चन के निजी जीवन की तुलना करते हुए “अपमानजनक” और “गलत” पोस्ट साझा करने के लिए स्पष्टीकरण देने को कहा।

महिला आयोग के पैनल ने अपने नोटिस में कहा कि अभिनेता का पोस्ट “बेहद अपमानजनक, अनैतिक और महिलाओं की गरिमा और सम्मान के प्रति अनादर है”।

ओबेरॉय को मामले में स्पष्टीकरण देने के लिए कहा। महिला आयोग ने नोटिस में लिखा है कि “आपने ट्विटर पर एक नाबालिग लड़की और एक महिला की तस्वीर को लेकर अपमानजनक और गलत पोस्ट किया है। यह बताया गया है कि आपने मतदान परिणाम और एक महिला के निजी जीवन के बीच एक तुलनात्मक तुलना की थी

एक्टर विवेक ओबेरॉय के ट्वीट की निंदा करते हुए, NCW की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर पोस्ट किया, “यह ट्वीट पूरी तरह से घृणित, अरुचिकर और महिलाओं को अपमानित करने वाला है। @NCWIndia को @vivekoberoi को नोटिस दिया जाएगा। ”

ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्तों को निशाना बनाते हुए एक “अरुचिकर” और “मूर्खतापूर्ण” मेम साझा करने के लिए विवेक ओबेरॉय ने सोमवार को बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर और डीसीडब्ल्यू की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल, बरखा दत्त सहित कई सोशल मीडिया यूजर्स के गुस्से का सामना किया।

सोशल मीडिया में लोगों ने विवेक को ऐसा करने पर जमकर ट्रोल किया और उन्हें कहा भी कि अब पता चला है कि विवेक ओबेरॉय ने मोदी का रोल क्यों प्ले किया।

विवेक ओबेरॉय 2000 के दशक की शुरुआत में पूर्व मिस वर्ल्ड का खिताब औऱ अभिनेत्री ऐश्वर्या राय पर कथित तीन पैनल का एक मेमे शेयर किया है। इस मेमे में ऐश्वर्या राय को पहले सलमान खान के साथ, दूसरे में विवेक ओबेरॉय के साथ और आखिर व तीसरे में अभिषेक बच्चन व ऐश्वर्या की नन्हीं बेटी आराधना बच्चन के साथ दिखाया गया है।

मेमे 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए एक कदम है, जिसके परिणाम गुरुवार को घोषित किए जाएंगे।

विवेक ओबेरॉय ने इस मेमे को शेयर करते हुए लिखा है-हाहा….रचनात्मक, कोई राजनीति नहीं। यही जिंदगी है।

किसने बनाया ऐश्वर्या का मेमे?

सोशल मीडिया पर विवेक ओबेरॉय ने जो ऐश्वर्या राय और वोटिगं रिजल्ट पर तंज कसता हुआ मेमे शेयर किया है उसे रांची के पवन सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से अपलोड किया था। इसे ही विवेक ने ट्वीट करके शेयर किया है।

इतना ही नहीं, विवेक ओबेरॉय ने कहा है कि उन्हें इस मेमे को शेयर करने पर कुछ भी गलत नहीं लगता और माफी तब मांगेंगे जब उन्हें कुछ गलत लगे।

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: