राहुल गाँधी क्यों नहीं कांग्रेसियों पर कारवाई कर रहे है,क्या वो इनका समर्थन करते हैं :मधुर भंडारकर

मुंबई, 17 जुलाई :  राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार मधुर भंडारकर ने सोमवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से उन स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया जो भंडारकर को उनकी आगामी फिल्म ‘इंदु सरकार’ की रिलीज को लेकर धमकी दे रहे हैं। भंडारकर को नागपुर व पुणे में बीते सप्ताह कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा धमकी मिलने के बाद फिल्म के प्रमोशन को रद्द करने पर बाध्य होना पड़ा था।

भंडारकर ने सीएनएन-न्यूज18 से सोमवार को कहा, “मैंने ट्विटर पर राहुल गांधी से मेरी फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले उनके पार्टी कार्यकर्ताओं पर लगाम लगाने का आग्रह किया। बहुत सारे लोगों ने आपातकाल पर वृत्तचित्र बनाया है। कांग्रेस ट्रेलर जारी होने के बाद से ही बिफरी है।”

उन्होंने कहा, “कांग्रेस के उच्च अधिकारियों को एक प्रमुख भूमिका निभानी है और उन्हें प्रेस ब्रीफिंग कर इस तरह के कृत्य की निंदा करनी चाहिए। क्या आप एक समानांतर सेंसर चलाना चाहते हैं। कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुझसे फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही दूरी बना ली है।”

भंडारकर ने 16 जुलाई के ट्वीट का जिक्र किया, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी को टैग किया और लिखा, “प्रिय राहुल गांधी, पुणे के बाद मुझे रविवार को नागपुर में प्रेस कांफ्रेंस रद्द करनी पड़ी। क्या आप इस गुंडागर्दी को मंजूरी देते हैं? क्या मैं अपनी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पा सकता हूं?”

उन्होंने कहा, “फिलहाल, मैं कई मोर्चो पर लड़ रहा हूं और यह थोड़ा डराने वाला भी है। कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है, किसी ने मुझे कानूनी नोटिस भेजा है, जगदीश टाइटलर (कांग्रेस नेता) चाहते हैं कि फिल्म में उनकी साफ-सुथरी छवि हो और ऊपर से सेंसर बोर्ड। मैं बस उम्मीद कर रहा हूं कि इन सभी बाधाओं को आसानी से पार कर 28 जुलाई को फिल्म को रिलीज करने में सफल रहूंगा।”

–आईएएनएस

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close