#BB11 Finale: Video-बिग बॉस जीतने के बाद भी थमी नहीं शिल्पा के दिल में हिना के लिए नफरत, निकलते ही कह दी इतनी बड़ी बात…

मुंबई 15 जनवरी: शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 का खिताब जीत चुकी है और इसकी अटकलें तो पहले दिन से ही लग रही थी कि शिल्पा ही इस सीजन की विनर होंगी, इसलिए नहीं कि वे इसके योग्य थी बल्कि इसलिए क्योंकि बिग बॉस11 अब तक का सबसे बड़ा फिक्स सीजन था। हालांकि हर बार इस विवादित शो में बहुत कुछ फिक्स होता है और हर बार सलमान खान का कोई न कोई फेवरेट कंटेस्टेंट इस शो में होता ही है लेकिन बिग बॉस11 में शुरू से ही सलमान खान हर सही और गलत बात पर भी शिल्पा शिंदे को ही फेवर करते नजर आएं। इतना ही नहीं, सलमान खान और कलर्स ने शिल्पा शिंदे की इमेज मेकिंग के लिए उनकी एक झूठी इमेज ‘मां’ जैसी बना दी और हदें तब पार हुई जब शिल्पा को महान दिखाने के लिए केवल टारगेट हिना खान को ही किया गया।

यह भी पढ़े: #BIGG BOSS 11 FINALE Breaking : शिल्पा शिंदे बनी बिगबॉस 11 की विजेता

बिग बॉस सीजन 11 के हर वीकेंड का वार में केवल हिना खान ही सलमान खान के लिए सॉफ्ट टारगेट रही। धीरे-धीरे लोगों को समझ आने लगा कि कहीं न कहीं शो में कुछ बहुत बड़ा झोल हो रहा है। खैर, शो खत्म होने के बाद जहां खुद हिना खान ने घर में सभी के लिए कहा कि सब बहुत अच्छे है और उन्हें किसी बात पर किसी से कोई शिकायत नहीं है और न ही उन्हें ऐसा लगता है कि उनके साथ कोई पक्षपात हुआ है और वे शिल्पा को एक अच्छा इंसान मानती है और फ्रेंड समझती है,वहीं बिग बॉस का शो जीतने के बाद भी शिल्पा शिंदे की हिना खान के प्रति नफरत तब निकलकर सामने आ गई। जब शो जीतने के बाद अपने पहले इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि इस घर से निकलने के बाद आप लाइफ में किसे कभी भी मिलना पसंद नहीं करेंगी…तो शिल्पा शिंदे का जवाब था- हिना  खान। अक्सर ऐसी नफरत हारने वाले कंटेस्टेंट के अंदर देखी जाती है एक विजेता के अंदर नहीं।

यह भी पढ़े: #BIGG BOSS 11 FINALE Breaking : हिना खान बनी बिगबॉस 11 की असली विजेता…?We love you हिना(शेर) खान…

शिल्पा शिंदे को ये जीत पूरी तरह बनी-बनाई एक फेक इमेज के साथ मिली है। शिल्पा शिंदे कितनी महान है और वे कितना शो को स्पोर्टिंग स्परिट के साथ खेल रही थी…ये तो हम सबने अंतिम हफ्तों में देख ही लिया। शिल्पा ने और कलर्स ने दर्शकों को बेवकूफ बनाकर शिल्पा और विकास का झूठा झगड़ा चालू रखा और आखिरी हफ्ते में खुद शिल्पा विकास को हिना के खिलाफ भड़काती नजर आई और तब उनके कथित दोस्त पुनीश शर्मा ने भी कह दिया कि शिल्पा आपसे ये उम्मीद नहीं थी कि आप गलत बोलोगी कि हिना खान ने विकास के पैरेंट की तस्वीर पर पैर रखा। शिल्पा इतनी मन की छोटी है कि गेम में बोली गई बातों को वे जीतने पर भी मन में धरकर बैठी है और वहीं घर से बाहर निकलकर एक विनर की तरह हिना खान ने हारकर भी शिल्पा के खिलाफ कुछ नहीं बोला बल्कि उन्होंने इसे केवल एक गेम शो की ही तरह लिया और शिल्पा के प्रति कोई नफरत दिल में नहीं रखी। शिल्पा और हिना की सोच और अप्रोच में कितना फर्क है ये आप इन दोनों वीडियो को देखकर आसानी से समझ सकते है: हिना खान का घर से बाहर निकलकर पहला इंटरव्यू….

यह भी पढ़े: #बिग बॉस फिनाले: कलर्स ने उम्मीदों के अनुसार जीत का ‘लॉलीपॉप’ शिल्पा शिंदे के मुंह में ही दिया, क्या आपको भी लगता है शो फिक्स था?

शिल्पा को ये जीत एक भीख की तरह मिली है। सिर्फ और सिर्फ सलमान खान के फेवर और बिग बॉस मेकर्स की मेहरबानी के तौर पर…तभी जीतकर भी वे पहले इंटरव्यू में अपनी हिना खान के प्रति नफरत छिपा नही पाई और हिना खान के लिए कह दी इतनी बड़ी बात की लाइफ में हिना से मिलना नहीं चाहती क्योंकि कहीं न कहीं शिल्पा जानती है कि हिना खान ने उन्हें कांटे की टक्कर दी है और वह भी तब जब सलमान खान और कलर्स ने केवल शिल्पा का ही साथ दिया। जब मीडिया का एक तबका केवल हिना खान को ही टारगेट करता रहा और अंत में तब भी वे टॉप 2 में पहुंच ही गई क्योंकि शो के अंतिम पड़ाव पर जाकर शिल्पा शिंदे को ये घमंड हो गया था कि हिना खान की बाहर इमेज इतनी खराब हो गई है कि वे टॉप-2 में भी नहीं आएगी लेकिन हुआ उल्टा।

यह भी पढ़े: #Bigg Boss11: ये बातें बताती है कि हिना खान है बिग बॉस 11 की असल विनर

शिल्पा ने दिखा दिया की भले ही खैरात में झूठी इमेज और बनावटी सपोर्ट के बल पर वे विनर बन गई हो लेकिन हिना खान ही असली विनर है और दर्शकों ने इतनी नकारात्मकता के बाद भी उन्हें बेहद पसंद किया है।अक्सर देखा गया है कि एक गेम शो में कंटेस्टेंट एक-दूसरे को कितना ही गंदा बोले लेकिन विनर शो जीतने के बाद अपनी जीत से इतना खुश होता है कि वे हमेशा यही बोलता है कि मेरी जीत मुझे मिल गई और अब मुझे किसी से कोई शिकवा नहीं।जो था वो बस गेम का हिस्सा भर था। ये मैच्योरिटी हम 40 वर्षीय शिल्पा शिंदे से एक्सपेक्ट कर रहे थे लेकिन उन्होंने दिखा दिया कि वे उम्र में भले ही बड़ी हो लेकिन दिल उनका बहुत छोटा है।तभी शिल्पा शिंदे घर से बाहर आकर कभी हिना खान से नहीं मिलना चाहती क्योंकि वे जानती है कि हिना खान सच में एक शेर खान है।

यह भी पढ़े: #BB11:शिल्पा का डर्टी गेम…कबूला…विकास से झूठी नफरत…साथ करेगी वेब सीरिज…असल टारगेट…थी हमेशा हिना खान

 

शिल्पा शिंदे का शो जीतने के बाद भी ये कहना की हिना खान से लाइफ में नहीं मिलना चाहती…क्या आपको एक जीतने वाले का स्टेटमेंट लगता है?

अपने जवाब हमें कॉमेंट बॉक्स में जरूर दीजिए।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close