होम > मनोरंजन > टीवी-तड़का > #Bigg Boss: सोचा भी नहीं होगा आपने, इतना लव बरसाने पर भी ये कंटेस्टेंट घर से हुआ ‘बेघर’
breaking_newsHome sliderटीवी-तड़कामनोरंजन

#Bigg Boss: सोचा भी नहीं होगा आपने, इतना लव बरसाने पर भी ये कंटेस्टेंट घर से हुआ ‘बेघर’

मुंबई,1 दिसंबर: जो आप सोच भी नहीं सकते बिग बॉस वो सब अपने घर में दिखाते है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। बिग बॉस के घर में कभी भी कुछ भी हो सकता है। जैसे दर्शकों को लगा ही नहीं था कि सपना चौधरी घर से बेघर हो जाएंगी लेकिन हुआ बिल्कुल उल्ट वो घर से बेघर हो गई। हालांकि अटकलों का बाजार गर्म है जो कह रहा है कि सपना चौधरी घर में वापसी करने वाली है। खैर, इस पर चर्चा हम बाद में करेंगे। फिलहाल आज हम बताने जा रहे है कि इस बार वीकेंड का वार में किसके ऊपर घर से बेघर होने की गाज गिरने वाली है।

सपना ही की तरह इस बार बिग बॉस फिर से शॉक देने वाले है। घर के उस सदस्य को आउट करके, जो इस शो का ज्यादा से ज्यादा टीआरपी दे रहा था। जी हां,अब शायद आप हमारे हिंट समझ गए होंगे, अगर नहीं समझे तो कोई नहीं आपको बता देते है कि कौन है वह सदस्य। जैसा कि आपको पता ही है कि इस हफ्ते घर के तीन कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए है- बंदगी कालरा, पुनीश शर्मा और लव त्यागी।

बंदगी और पुनीश शर्मा (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

यह भी पढ़े: #BB11 Unseen Viral: बाथ टब में एकसाथ नहाएं अर्शी और आकाश…फिर आकाश ने की ये गंदी बात…अर्शी का फूटा गुस्सा

मीडिया सोर्सेस से पता चला है कि इस बार का नॉमिनेशन खासा दिलचस्प होने जा रहा है। घर वालों और ऑडियंस को भी लग रहा है कि लव त्यागी घर से बेघर होंगे लेकिन यही ट्विस्ट है। सूत्रों की मानें तो इस वीकेंड एलिमिनेशन का वार लव बर्ड्स पर गिरेगा। जी हां, पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की लव उर्फ बोल्ड स्टोरी का दि एंड होने जा रहा है और सभी को चौंकाते हुए इस वीकेंड बंदगी कालरा घर से बेघर हो रही है और एक बार फिर सभी को चौंकाते हुए लव त्यागी इस वीकेंड भी सेफ हो जाएंगे। घर में टिके रहने के लिए बंदगी ने जो हदें पार की वो भी उन्हें बचा नहीं सकीं।

लव त्यागी (तस्वीर,साभार-इंडियन एक्सप्रेस)

सूत्रों के अनुसार, बंदगी कालरा के घर से बेघर होने के पीछे कारण है कि उन्हें सबसे कम वोट मिले है। बंदगी को 11 हजार वोट मिले है, पुनीश शर्मा को 14 हजार वोट मिले है और घरवाले जिस कंटेस्टेंट के बारे में सोच रहे है कि वो घर में कुछ नहीं कर रहे यानि लव त्यागी। असल में लव त्यागी को दर्शकों के सबसे ज्यादा वोट 85 हजार मिले है। जी हां, ये अपने आपमें बहुत चौंकाने वाला आंकड़ा है और लोगों की सोच से भी परे है,लेकिन जैसा कि हमने पहले ही कहा कि जो आप सोच भी नहीं सकते वहीं तो बिग बॉस दिखाते है। तो तैयार रहिए इस वीकेंड ये दिलचस्प एलिमिनेशन राउंड देखने के लिए।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error:
Close