Trending

Bigg Boss 12: आज रात हिना खान के आरोप से बौखलाई जसलीन, अनूप जलोटा से पूछा ये सवाल,देखें Video

हिना खान बिग बॉस 12 के घरवालों को बताएंगी कि घर से बाहर ऑडियंस उनके बारे में क्या सोचती है

नई दिल्ली, 3 नवंबर: Bigg Boss runner up Hina Khan enters this weekend ka vaar- बिग बॉस के पिछले सीजन की रनरअप कंटेस्टेंट्स हिना खान को आप इस वीकेंड बिग बॉस 12 के अंदर घर वालों पर वार करते हुए देखेंगे। हिना खान बिग बॉस 12 के घरवालों को बताएंगी कि घर से बाहर ऑडियंस उनके बारे में क्या सोचती है और फिर घरवालों को उस बारे में अपनी सफाई कटघरे में आकर देनी होगी।

पिछले सीजन में हिना खान ने बिग बॉस की टीआरपी बढ़ाने में अहम भूमिका निभाई थी। छोटे पर्दे की आज्ञाकारी बहू की लाज-शर्मवाली इमेज से अलग हटकर हिना खान ने बिग बॉस के पिछले सीजन में एक वैम्प की तरह खुद को पेश किया था लेकिन अंत में एक हिरोइन की तरह विनर बनते-बनते रह गई थी।

.यह भी पढ़े: Bigg Boss 12: बिग बॉस में टूट गया बिहारी बाबू दीपक का दिल, जब बेघर हुई ये हसीना

Bigg Boss runner up Hina Khan enters this weekend ka vaar, Jasleen Matharu gets angry
Bigg Boss12 में हिना खान

बिग बॉस 11 में हिना खान ने ताज भले ही नहीं जीता था लेकिन आखिरी एपिसोड्स में अपने फैंस का दिल जीत लिया था। अब वहीं हिना खान इस वीकेंड घर के अंदर कंटेस्टेंट्स को कटघरे में खड़ा करके उनपर गंभीर आरोप दर्शकों की ओर से लगाएंगी और इन घरवालों को उसका स्पष्टीकरण देना होगा।

इसी कड़ी में एक प्रोमो रिलीज हुआ है। जिसके तहत हिना खान जसलीन मथारू पर आरोप लगा रही है कि अनूप जलोटा ने घर से बाहर जाकर कहा है कि जसलीन ने मेरे (अनूप जलोटा) के साथ झूठे रिलेशनशिप का ढ़ोंग किया और हमारे रिश्ते को गलत नाम दिया है। हमारे बीच केवल गुरु-शिष्या का रिश्ता है।

Bigg Boss runner up Hina Khan enters this weekend ka vaar, Jasleen Matharu gets angry
Bigg Boss 12: आज रात हिना खान के आरोप से बौखलाई जसलीन, अनूप जलोटा से पूछा ये सवाल,देखें Video

इस पर जसलीन मथारू अपनी सफाई देते हुए गुस्से से आग बबूला हो जाएंगी और कहेंगी कि हम डेट पर जा रहे है, एक-दूसरे को किस कर रहे है।ये कैसा गुरू-शिष्या का रिश्ता है?

यह भी पढ़े: Bigg Boss का ये फेमस एक्टर प्रतिबंधित नशीले पदार्थ रखने के लिए गिरफ्तार

Bigg Boss runner up Hina Khan enters this weekend ka vaar, Jasleen Matharu gets angry
अनूप जलोटा ने कहा है कि वे जसलीन मथारू का कन्यादान करेंगे

अब जसलीन ने सवाल तो वाजिब पूछा है। कुछ ऐसा ही हाल आजकल सोशल मीडिया और बिग बॉस घर के बाहर दर्शक भी अनूप जलोटा से पूछना चाह रहे थे।

समयधारा ने अपनी पिछली ही पोस्ट में आपको बताया था कि कैसे अनूप जलोटा ने बिग बॉस के घर से बाहर आकर अपने सुर बदल लिए है और अपना और जसलीन का रिश्ता न केवल गुरू-शिष्या का संगीतमय रिश्ता करार दिया है बल्कि हद तो तब हो गई जब उन्होंने जसलीन का कन्यादान तक करने की बात अपने इंटरव्यू में कह दी।

यह भी पढ़े: Bigg Boss 12: समयधारा फिर सही साबित- बिग बॉस के घर से नेहा पेंडसे हुई बेघर

अब अनूप जलोटा ने बिग बॉस के घर से बाहर जाकर क्या गुल खिलाए है,इसका जब आज रात जसलीन को पता चलेगा तो उनका क्या रिएक्शन होगा ये तो प्रोमो में दिख ही रहा है। आप भी देखें ये वीडियो:

इतना ही नहीं, हिना खान दीपिका कक्कड़ पर भी अपने आरोपों का वार करते हुए कहेंगी कि उनकी प्रत्येक बात हमेशा श्रीसंथ से ही जुड़ी रहती है। इतना ही नहीं, दीपिका पर अगला वार करते हुए हिना खान पूछेंगी कि आप यहां इतना रोती है कि लगता है जैसे अभी भी दर्शक ससुराल सिमर का देख रहे है। इस पर दीपिका कक्कड़ अपना मुंह बना लेती है और सफाई देती है।

यह भी पढ़े: Video:Bigg Boss 12: जब रेड बिकनी में अनूप जलोटा की हॉट गर्लफ्रेंड जसलीन नहाई…सब मर्द…आंखें

गौरतलब है कि बिग बॉस के बाद इन दिनों हिना खान स्टार प्लस पर दोबारा दिख रही है। इस बार वे कसौटी जिंदगी की…शो में कोमोलिका का नेगेटिव किरदार निभा रही है।

हिना खान बिग बॉस में आएं और धमाल न मचाए ऐसा तो हो नहीं सकता। शायद इसलिए ही इस वीकेंड घरवालों पर वार करने के लिए सलमान खान हिना खान को लेकर आएं है। अब देखना दिलचस्प होगा कि सभी घरवालों पर हिना खान कैसे-कैसे इल्जाम लगाती है और उनकी सफाई वे सभी कैसे देते है और क्या कहते है।

यह भी पढ़े: Bigg Boss 12 : बिग बॉस के घर में ये सदस्य बजाएंगे एक-दूसरे के बारह-bigg photogallery

आप वीकेंड के वार पर हिना खान को देखने के लिए कितना एक्साइटेड है? अपने राय कॉमेंट बॉक्स में जरूर दीजिएगा। बिग बॉस और मनोरंजन जगत से जुडी लेटेस्ट खबरों को जानने के लिए जुड़े रहे समयधारा के साथ।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close