breaking_newsHome sliderटीवी-तड़कामनोरंजन

#Bigg Boss11:Oops! विकास गुप्ता को विनर बनाने काम्या पंजाबी ने की सारी हदें पार, गिरी इस हद तक…

मुंबई,2जनवरी:  इस बार का बिग बॉस जितनी टीआरपी ले रहा है और जितना कंट्रोवर्शियल रहा है,उतना इससे पहले कोई सीजन नहीं रहा। इसकी एक बड़ी वजह है सोशल मीडिया और इस बार टीवी सेलेब्स का भी बिग बॉस11 को लेकर दिलचस्पी दिखाना और नई-नई कंट्रोवर्सी को जन्म देना। इस कड़ी में फेमस टीवी स्टार और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट कामियां पंजाबी ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट विकास गुप्ता को जिताने के लिए सारी हदें पार कर दी है। इसी बात को लेकर सोशल मीडिया में उनकी थूं-थूं हो रही है।

बिग बॉस11 एक और वजह से टीवी इंडस्ट्री के लिए खास है क्योंकि इस बार न केवल दो फेमस टीवी स्टार्स हिना खान और शिल्पा शिंदे दर्शकों के आकर्षण का केंद्र है बल्कि टीवी सेलेब्स के आकर्षण का केंद्र है-विकास गुप्ता। जी हां, विकास गुप्ता खुद एक प्रोड्यूसर है और उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस है। विकास गुप्ता टीवी इंडस्ट्री की रानी एकता कपूर के भी खासमखास है और सारे सोशल मीडिया पर इस बार टीवी इंडस्ट्री के लोग विकास गुप्ता को इसी कारण सपोर्ट करते है क्योंकि विकास गुप्ता के सिर पर एकता कपूर का हाथ है। सूत्रों के अनुसार, बिग बॉस11 के फिनाले में जाने के लिए शो के मेकर्स ने विकास गुप्ता को लेकर एकता कपूर के साथ कॉन्ट्रैक्ट भी साइन किया हुआ है ताकि विकास गुप्ता को किसी भी तरह या तो विनर बनाया जा सकें या फिर कम से कम उन्हें फिनाले में तो लेकर जाया ही जाएगा।

यह भी पढ़े: BIGG BOSS 11 ब्रेकिंग : नॉमिनेशन की प्रक्रिया है FAKE…! घर से नहीं बेघर होंगे शिल्पा-हिना-विकास और लव..!!

बिग बॉस के मेकर्स पर लगे आरोपों को तब और बल मिल गया जब आकाश डडलानी पर हाथ उठाने पर भी सलमान खान ने विकास गुप्ता को न घर से बाहर निकाला औऱ न ही पब्लिक के सामने इस बात का जिक्र तक किया,लेकिन इसके अलावा विकास गुप्ता को जिताने के लिए आजकल टीवी सेलेब्स जिस हद तक जा रहे है वह तो सोच भी परे है। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट कामिया पंजाबी खुलकर विकास गुप्ता का सपोर्ट करती है और उन्होंने हिना खान को भी सोशल मीडिया पर बहुत उल्टा-सीधा बोला था क्योंकि शो में केवल हिना खान ने ही कभी विकास के आगे चमचागिरी नहीं की। खैर, ये तो फिर भी ठीक था,लेकिन अब कामिया पंजाबी ने अपनी स्टार इमेज से गिरते हुए एक ऐसा काम कर दिया है जो एक आम दर्शक करें या कोई फैन करें तो समझ आता है।

फेक मैग्जीन कवर पर विकास गुप्ता (तस्वीर,साभार-ट्विटर)

दरअसल, कामिया पंजाबी विकास गुप्ता को सपोर्ट करती है और बिग बॉस का विनर बनाने के लिए उन्होंने एक फेक मैग्जीन कवर बनाया। जिसका नाम है-ऑल गुड (ALL GOOD). इस मैग्जीन के द्वारा कामिया पंजाबी दिखा रही है कि बिग बॉस का विजेता बनने के सारे गुण केवल विकास गुप्ता में है और उनके लिए ऑल गुड मैग्जीन पब्लिसिटी कर रही है जबकि सच्चाई ये है कि ऑल गुड नाम से कोई मैग्जीन ही नहीं है और ये कामिया पंजाबी ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट विकास गुप्ता को सपोर्ट और उसे पब्लिसिटी देने के लिए कांड किया है। सूत्रों का तो यहां तक कहना है कि एकता कपूर के साथ विकास गुप्ता के अच्छे रिश्तों के कारण ये सब उन्हीं की मेहरबानी से हो रहा है।

यह भी पढ़े: #बिग बॉस11:Big Shock- खेल नहीं रही हिना खान, उसे है ये गंभीर बीमारी, प्रियांक ने घर से बाहर आकर किया खुलासा

द खबरी और द रियलिटी शो नामक ट्विटर हैंडल ने कामियां पंजाबी की इस करतूत का खुलासा किया है:

यह भी पढ़े: #Bigg Boss11:जो भी विकास के करीब आएगा वो ही घर से बाहर जाएगा,ये है कारण

खैर, कामियां पंजाबी ये भूल रही है कि आखिरी फैसला हमेशा दर्शकों के हाथ ही होता है और शिल्पा शिंदे व हिना खान और लव त्यागी में भी विनर बनने के सारे गुण दर्शक देखते है। फिनाले आने ही वाला है और उससे पहले न केवल फैंस बल्कि टीवी सेलेब्स भी इस हद तक जा रहे है ये देखना वाकई चौंकाने वाला है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: