Trending

Bigg Boss 12: बिग बॉस के घर से बेघर हुई नेहा पेंडसे और…फिर…खुला…ये राज

दरअसल, अभी तक की वोटिंग में नेहा पेंडेसे को करणवीर बोहरा से कम वोट मिले है

मुंबई 13 अक्टूबर: Bigg Boss12: Neha Pendse eliminated– बिग बॉस के घर से इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए करणवीर बोहरा और नेहा पेंडसे (Neha Pendse) नॉमिनेट हुए है।

अब वीकेंड के वार में सलमान खान किस कंटेस्टेंट के ऊपर वार करने वाले है यानि उसे घर से निकालने वाले है, इसे जानने के लिए आपको रात तक का इंतजार करने की जरुरत नही है क्योंकि सूत्रों के हवाले से हम आपको अभी बता रहे है कि इस वीकेंड का वार में सलमान खान ने नेहा पेंडसे को बिग बॉस के घर से बेघर कर दिया है।

यह भी पढ़े: Bigg Boss 12: अनूप-जसलीन,सृष्टि,करणवीर,श्रीसंथ में से ये कंटेस्टेंट हो सकता है बेघर

दरअसल, अभी तक की वोटिंग में नेहा पेंडसे को करणवीर बोहरा से कम वोट मिले है और इस हिसाब से अनुमान है कि नेहा पेंडसे को घर से बाहर भेजा जा सकता है लेकिन यहां भी एक ट्विस्ट है। सूत्रों से पता चला है कि बिग बॉस नेहा पेंडसे को भी सीक्रेट रूम में भेजेंगे हालांकि हमारी ओर से फिलहाल इस खबर की पुष्टि नहीं हो कि नेहा को सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा या नहीं लेकिन इतना पक्का है कि आज नेहा पेंडसे बिग बॉस के घर से बाहर आ जाएंगी।

Bigg Boss12: Neha Pendse eliminated this Weekend ka vaar but with twist
नेहा पेंडसे और करणवीर बोहरा

गौरतलब है कि बिग बॉस12 (Bigg Boss12) की थीम विचित्र जोड़ियां है और इनमें सिंगल बनाम जोड़ियों की टक्कर है। इस समय बिग्ग हाउस में सिंगल्स और जोड़ियां एक-दूसरे को बेघर करने के लिए खासी मशक्कत कर रही है और वो चीज परोसने की कोशिश में है जिससे दर्शकों का मनोरंजन हो सकें।

यह भी पढ़े: BiggBoss 12 का मिड-वीक नॉमिनेसन है फेक…? बिगबॉस का मास्टर स्ट्रोक..!!!

अभी तक आप बिग बॉस (Bigg Boss) में अनूप जलोटा और श्रीसंत को सीक्रेट रूम में देख रहे है लेकिन अब बिग बॉस जल्द ही घरवालों को झटका देने जा रहे है क्योंकि सूत्रों के अनुसार, इस वीक अनूप जलोटा और श्रीसंत की घर में दोबारा एंट्री करवा दी जाएगी। उन्हें देखकर घरवालों को बहुत बड़ा शॉक लगने वाला है।

सूत्रों के अनुसार, बिग बॉस में शॉक देने का सिलसिला बस यूं ही नहीं खत्म होगा बल्कि आज रात घरवालों की नजर में जिस नेहा पेंडसे को सलमान खान घर से बेघर कर देंगे उन्हें भी अब सीक्रेट रूम में रखा जाएगा।

bigg boss eviction

जी हां, जहां एक ओर अनूप जलोटा और श्रीसंत घर के अंदर होंगे वहीं नेहा पेंडसे बिग बॉस के घर से बेघर होकर सीक्रेट रूम के अंदर भेजी जाएंगी।

यह भी पढ़े: BiggBoss12 : आखिरकार अनूप जलोटा ही हुए घर से बेघर,Twist-भेजे गएँ सीक्रेट रूम में

हालांकि सोर्सेज की मानें तो नेक्स्ट वीक बिग बॉस दीपिका कक्कड़ की भी एंट्री सीक्रेट रूम में करवा देंगे लेकिन इस बात की पुष्टि हम नहीं कर सकते है।

वैसे इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए करणवीर बोहरा, नेहा पेंडसे और श्रीसंत को बिग बॉस ने खुद नॉमिनेट किया था लेकिन श्रीसंत को सीक्रेट रूम में भेज दिया गया और माना जा रहा है कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि बिग बॉस ने इन तीनों को खुद नॉमिनेट किया है।

Bigg Boss12: Neha Pendse eliminated this Weekend ka vaar but with twist
नेहा पेंडसे आज रात घर से बाहर

इसलिए जिन्हें भी बिग बॉस (Bigg Boss) ने नॉमिनेट किया है उन्हें वे बिग बॉस के घर से बाहर नहीं बल्कि सीक्रेट रूम में भेजेंगे। इसी आधार पर सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि कम वोटों के चलते बिग बॉस (Bigg Boss) नेहा पेंड्से (Neha Pendse) को घरवालों की नजर में बेघर करेंगे लेकिन सीक्रेट रूम में भेजने के लिए।

यह भी पढ़े: BiggBoss 12 को इस हफ्ते लगा बड़ा झटका, TRP दौड़ से हुआ बाहर

जो भी हो, बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में बिग बॉस के रूल और रेगुलेशन चलते है इसलिए लास्ट मूवमेंट पर बिग बॉस कौनसा ट्विस्ट कब डाल दें कौन कह सकता है।

आपकी राय में बिग बॉस के घर से किसे बेघर होना चाहिए?

अपने जवाब हमें कॉमेंट बॉक्स में जरूर दें और बिग बॉस व मनोरंजन जगत से जुड़ी हर लेटेस्ट अपडेट के लिए समयधारा को लाइक, सब्सक्राइब, फॉलो और शेयर करें।

यह भी पढ़े: Video-BiggBoss12: जसलीन की इस खुदगर्जी से टूटा अनूप जलोटा का दिल,तोड़ दिया रिश्ता!

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close