breaking_newshindiअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bigg Boss12: बिग बॉस से बाहर आकर ये क्या बोल गए अनूप जलोटा!- “मैं जसलीन का करुंगा कन्यादान”

बिग बॉस से बाहर आकर अनूप जलोटा ने कहा है कि उनका जसलीन के साथ केवल गुरु-शिष्या का रिश्ता है

मुंबई, 1 नवंबर: #AnupJalotaJasleen relationship truth reveal – बिग बॉस 12 (BiggBoss) से बाहर आते ही अनूप जलोटा ने अपने सुर बदल लिए है। बिग बॉस हाउस में वे जिस जसलीन के साथ रिलेशनशिप में होने की बातें किया करते थे। घर से बाहर आते ही अब अनूप जलोटा कह रहे है कि वे जसलीन मथारू का कन्यादान करेंगे।

गौरतलब है कि बिग बॉस 12 (BiggBoss12) में अगर किसी विचित्र जोड़ी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी तो वो थी- भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की। आपने बिग बॉस में पहले ही दिन से जसलीन मथारू और अनूप जलोटा को खुद ये कहते तो देखा और सुना ही होगा कि वे दोनों रिलेशनशिप में है और दोनों के बीच हर तरह का रिश्ता है।

Bigg Boss 12 Anup Jalota hot girlfriend Jasleen Matharu wears red bikni at pool,Video viral
Video:Bigg Boss 12: जब रेड बिकनी में अनूप जलोटा की हॉट गर्लफ्रेंड जसलीन नहाई…सब मर्द…आंखें

इतना ही नहीं, जब जसलीन ने अनूप जलोटा को बचाने के लिए अपना मेकअप और कपड़े कुर्बान करने से इंकार कर दिया तो अनूप जलोटा ने जो रिएक्शन दिए थे वो भी किसी कथित बॉयफ्रेंड से कम नहीं थे और अनूप जलोटा ने तब खुद कहा था कि वे इस रिश्ते को अब आगे नहीं बढ़ा सकते क्योंकि जसलीन खुदगर्ज है।

यह भी पढ़े: #BiggBoss12 : अनूप जलोटा होंगे घर से बेघर…! इस महाट्वीस्ट से घर में मचेगा बवंडर

#BiggBoss12 evicted AnupJalota Jasleen relationship truth reveal

#BiggBoss12 evicted AnupJalota Jasleen relationship truth reveal Anup will do kanyadaan Jasleen
अनूप जलोटा,जसलीन मथारू और उनके पिता

वैसे, बिग बॉस (BiggBoss) यूजर्स ने अनूप जलोटा और जसलीन की वो रोमांटिक डेट भी देखी होगी जिसमें दोनों एक रोमांटिक कपल की तरह डांस और गाना गा रहे थे लेकिन अब अगर आपको पता चले कि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के बीच कभी कोई प्यार वाला रिलेशन नहीं था बल्कि अनूप जलोटा तो जसलीन मथारू को अपनी बेटी या दोस्त की बेटी की ही तरह देखते है और वक्त आने पर वे उसका कन्यादान तक करेंगे तो आपका क्या रिएक्शन होगा? ये सब बातें हम नहीं कर रहे बल्कि खुद अनूप जलोटा ने बिग बॉस हाउस से बाहर  निकलकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए कही है।

बिग बॉस से बाहर आकर अनूप जलोटा ने कहा है कि उनका जसलीन के साथ केवल गुरु-शिष्या का रिश्ता है

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अनूप जलोटा के साथ जसलीन मथारू के पिता जी भी बैठे थे। बिग बॉस (BiggBoss) हाउस से बाहर आने पर अनूप जलोटा के जसलीन और अपने रिश्ते के बारे में पूरी तरह सुर बदल चुके है और उन्होंने कहा कि “जसलीन के पिता उनके पुराने मित्र है और जसलीन उनसे संगीत सीखती है।

Biggboss12-Anup will do kanyadaan Jasleen
अनूप जलोटा और जसलीन के पिता प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान

एक दिन मुझे जसलीन का फोन आया कि मुझे (जसलीन को) बिग बॉस में जाने का ऑफर आया है तो मैनें (अनूप जलोटा ने) कहा कि तुम्हें जरूर जाना चाहिए ये तु्म्हारे लिए अच्छा मौका है तो जसलीन बोली कि अड़चन ये है कि वहां विचित्र जोड़ी बनाकर ही मैं किसी को ले जा सकती हूं।  तब मैनें (अनूप जलोटा) ने कहा कि तो ठीक है ले जाओं किसी को भी, परेशानी क्या है।उसने कहा मेैं चाहती हूं कि आप आईये। तब मैनें (अनूप जलोटा) ने कहा कि मेरे पास इतना टाइम कहां है।

यह भी पढ़े: Video-BiggBoss12: जसलीन की इस खुदगर्जी से टूटा अनूप जलोटा का दिल,तोड़ दिया रिश्ता!

मेरे तो कॉन्सर्ट लाइनअप रहते है। मेरे लिए कॉन्सर्ट छोड़ना मुश्किल है। फिर जसलीन ने अपने पिता जी से फोन कराया और इन्होंने रिक्वेस्ट किया कि आप प्लीज बिग बॉस में जसलीन के साथ जाइये। तो मैं जसलीन के पिता की रिक्वेस्ट पर बिग बॉस में उनके साथ विचित्र जोड़ी बनकर जाने को तैयार हो गया। मैनें सोचा मैं ट्रेडिशनल हूं और जसलीन बहुत मॉडर्न है तो ये भी एक विचित्र जोड़ी बन गई और मैनें हां बोल दी और हम लोगों ने कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दिया।

#BiggBoss12 evicted AnupJalota Jasleen relationship truth reveal Anup will do kanyadaan Jasleen
अनूप जलोटा अब जसलीन को बस अपनी शिष्या बता रहे है (साभार-गूगल सर्च)

जब बिग बॉस में जाने का एक हफ्ता रह गया तो बिग बॉस ने जसलीन को अपने आउट हाउस में बुला लिया और वहां कोई उससे कॉन्टैक्ट नहीं कर सकता था। लेकिन हमने सोचा कोई नहीं हम दोनों तो गुरू-शिष्य की विचित्र जोड़ी बनकर जा रहे है और जसलीन को पहले बुला लिया तो कोई नहीं। फिर शो के दिन जब मैं वहां पहुंचा और ऊपर आकर जब मैनें ऐसी लागी लगन…गाया तो सलमान खान ने पूछा कि आपके साथ कोई और नहीं आया। तो मैनें कहा कि नहीं मेरी स्टूडेंट जसलीन मेरे साथ आई है जो मुझसे संगीत सीखती है। इसपर सलमान खान ने कहा कि अच्छा! लेकिन जसलीन तो आप दोनों के बारे में कुछ और कहती है तो चलिए उनकी बात सुनते है और फिर वहां पर जसलीन आ गई।

यह भी पढ़े: Video:Bigg Boss 12: जब रेड बिकनी में अनूप जलोटा की हॉट गर्लफ्रेंड जसलीन नहाई…सब मर्द…आंखें

अब जसलीन ने आकर कहा कि मैं इनके साथ रिलेशनशिप में हूं। मुझे बड़ा झटका लगा और मैनें उसकी ओर (जसलीन की ओर) हैरानी से देखा कि ये क्या हुआ यहां आकर तो कहानी बदल गई। ये लोग (जसलीन के पिता की ओर इशारा करते हुए, जोकि अनूप जलोटा की बगल में इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चुपचाप बैठे थे) भी घर में ये देखकर बहुत हैरान-परेशान हुए। हमारे परिवार में जो लोग देख रहे थे वो भी अपसेट हो गए। ये क्या हो गया क्योंकि ऐसा कुछ है ही नहीं और ऐसा कुछ था ही नहीं।

लेकिन खैर, उस स्टेज पर जसलीन के यह कह देने के बाद  कि हम रिलेशन में है। मैनें सोचा कि अच्छा! अब इसने बोल ही दिया है तो अब बिग बॉस के हाउस के अंदर यही निभाते है जब तक हम लोग अंदर है। वैसे भी हम दो-चार हफ्ते अंदर है ज्यादा नहीं है तो यही निभाते है और हम (अनूप जलोटा) और जसलीन बिग बॉस हाउस के अंदर चले गए।डेढ़ महीना मैं वहां रहा।

बहुत खूबसूरत मैनें ये डेढ़ महीना बिताया। मुझे वहां आठ घंटे सोने को मिला और मेरा चार किलो वजन कम हो गया। मैं जिस नींद के लिए तरसता था वो मुझे आठ घंटे की सुकूनभरी नींद बिग बॉस हाउस में मिली। इसलिए अगर मुझे बिग बॉस हाउस में दोबारा बुला जाएगा तो मैं जरूर जाऊंगा क्योंकि मेरा और उनका कॉन्ट्रैक्ट 31 दिसंबर तक का है।

यह भी पढ़े: Bigg Boss 12: इस वीकेंड होगा डबल वार,अनूप जलोटा के साथ ये भी होंगे बाहर

खैर,अब जब मैं वापस आया हूं बिग बॉस हाउस से तो जो सत्य बात है वो मैनें आप सभी से कह दी है और बाहर आकर मैं इनसे भी मिला (जसलीन के पिता की ओर इशारा करते हुए) तो इन्होंने भी कहा कि हां, हम भी चौंक गए कि बिग बॉस में जसलीन ये क्या बोल रही है क्योंकि तय तो कुछ और हुआ था कि आप दोनों बिग बॉस में गुरू-शिष्या की तरह जा रहे है फिर ये रिलेशनशिप वाली बात कैसे आ गई? तो अब जो भी सच था वो मैने बता दिया।

और जसलीन के पिता जी से भी जिस-जिस ने इंटरव्यू में पूछा इन्होंने भी यही बोला है जो मैं बिग बॉस हाउस से बाहर आकर बोल रहा हूं और आज इस इंटरव्यू में भी ये (जसलीन के पिता) मेरे साथ बैठे है अगर मैनें कोई भी बात अलग बोली है तो सामने ही बैठे है बता देंगे।

#BiggBoss12 evicted AnupJalota Jasleen relationship truth reveal Anup will do kanyadaan Jasleen
अनूप जलोाट और जसलीन अपने पिता के साथ

तब जसलीन मथारू के पित तपाक से बोले-अरे, नहीं आप सही कह रहे है यही बात तय हुई थी कि आप औऱ जसलीन गुरू-शिष्या की जोड़ी बनकर बिग बॉस हाउस में अंदर जाएंगे और मैनें अपने पहले के सभी इंटरव्यू में यही बात कही है लेकिन जब मैनें भी बिग बॉस के फर्स्ट एपिसोड में देखा था कि जसलीन ने आकर अनूप जी के साथ लवरिलेशन की बात कही तो ये  (अनूप जलोटा ) भी थोड़ा चौंक गए थे और इनके फेस के एक्सप्रेशन देखकर मुझे लगा था कि इन्हें भी कुछ पता नहीं है। इसपर अनूप जलोटा भी साथ में हां में हां मिलाते है।

इतना ही नहीं, जसलीन मथारू के पिता आगे कहते है कि जब अनूप जलोटा और जसलीन बिग बॉस हाउस के अंदर चले गए तो मैनें सोचा लेट्स सी…अब ये लोग जब बाहर आएंगे तब ही सच क्या है पता चलेगा, लेकिन हां इनके (अनूप जलोटा) के एक्सप्रेशन से मालूम चल रहा था कि इन्हें भी कुछ पता नहीं था कि जसलीन ऐसा कह देगी और ये कुछ नहीं बात हो गई है।

यह भी पढ़े: Bigg Boss का ये फेमस एक्टर प्रतिबंधित नशीले पदार्थ रखने के लिए गिरफ्तार

अब ये क्या बात हुई है ये तो जसलीन के बिग बॉस हाउस से बाहर आने पर ही पता चलेगा या फिर मैं जब बिग बॉस के अंदर जाता हूं तो मैं जसलीन से जाकर पूछुंगा कि उसने ऐसा क्यों कहा। इसपर अनूप जलोटा कहते है कि अब जब जसलीन बिग बॉस हाउस से बाहर आएगी तो बाकी की कहानी आपको पता चलेगी लेकिन हां मेरा उसके साथ केवल और केवल संगीत का रिश्ता है।

इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स के सवालों का जवाब देते हुए अनूप जलोटा ये तक कह गए कि “मैनें जसलीन के पिता से कहा है कि जसलीन की शादी में मुझे बुलाना और हम दोनों मिलकर जसलीन का कन्यादान करेंगे।”

तो ये है अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते की असली सच्चाई। अब यह दर्शकों पर है कि वे उस अनूप जलोटा की बात का विश्वास करें जो आज बिग बॉस हाउस से बाहर निकलकर बोल रहा है कि “मैं जसलीन का कन्यादान करूंगा” या फिर उस अनूप जलोटा कि जो बिग बॉस हाउस में बोल रहे थे कि हां हम दोनों रिलेशनशिप में है।

यह भी पढ़े: Bigg Boss 12: समयधारा फिर सही साबित- बिग बॉस के घर से नेहा पेंडसे हुई बेघर

#Anup will do kanyadaan Jasleen

आपको क्या लगता है अनूप जलोटा जसलीन के साथ अपने रिश्ते को लेकर अब झूठ बोल रहे है या पहले बोल रहे थे?

अपनी बेबाक राय हमें कॉमेंट बॉक्स में जरूर दीजिएगा।

बिग बॉस और मनोरंजन जगत से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहे समयधारा के साथ!

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: