Trending

Dance Plus 4 Grand Finale winner: चेतन सोलुंके बने विनर, मिला 25 लाख कैश प्राइज

सुजान और अंचल रनरअप रहे और वर्तिका झा को इस सीजन में तीसरी पोजिशन मिली।

नई दिल्ली,3 फरवरी: #Dance Plus 4 Grand Finale winner name is Chetan Salukhe- स्टार प्लस के रियलिटी शो डांस प्लस4  (#Dance Plus 4) के विनर (winner name)की ट्रॉफी चेतन सोलुंके (Chetan Salukhe) को मिली है। जी हां, चेतन सोलुंके डांस प्लस 4 के विनर बने है।

उन्हें 25 लाख कैश प्राइज मनी भी मिली है। सुजान और अंचल रनरअप रहे और वर्तिका झा को इस सीजन में तीसरी पोजिशन मिली।

गौरतलब है कि डांस प्लस4 तकरीबन 4 महीने तक चला और इसके ग्रैंड फिनाले में डांस कंप्टीशन वर्तिका झा, चेतन सोलुंके, वी अनबिटेबल टीम, सुजान और अंचल के बीच था।

हालांकि कुछ फैंस को लग रहा था कि वर्तिका बाजी मार लेंगी लेकिन डांस प्लस 4 के विन की ट्रॉफी को अपने नाम करने में चेतन सोलुंके आगे रहे। चेतन पुनीत की टीम के सदस्य है।

डांस प्लस के ग्रैंड फिनाले में इसके तीनों मेंटर्स धर्मेश यलांदे,शक्ति मोहन और पुनीत जे पाठक ने भी अपने बेमिसाल डांस को प्रस्तुत किया। डांस प्लस 4 के ग्रैंड फिनाले का प्रमुख आकर्षण रहें बॉलिवुड डांस दीवा माधुरी दीक्षित और सुपरस्टार अनिल कपूर

माधुरी और अनिल ने भी डांस प्लस4 में अपनी बेहतरीन कैमिस्ट्री वाला डांस परफॉर्म किया। इतना ही नहीं, टीवी की उम्दा स्टार मौनी रॉय ने भी अपनी सिज्जिलिंग डांस परफॉर्मेंस से ग्रैंड फिनाले का मजा दोगुना कर दिया।

डांस प्लस4 के जज और कोरियोग्राफर है रेमो डिसूजा। बॉलिवुड में अपने डांस के दम पर अपनी पहचान बनाने वाले रेमो ने डांस प्लस के माध्यम से मनोरंजन जगत को एक से बढ़कर एक डांसिंग स्टार्स दिए है।

डांस प्लस4 के ग्रैंड फिनाले में बॉलिवुड में अपनी मेलोडियस वॉयस का जादू बिखेरने वाले कुमार सानू, बॉलिवुड एक्टर रितेश देशमुख भी आए थे। कुमार सानू ने एक से बढ़कर एक हिट सॉन्ग गाकर  समा बांध दिया।

वहीं दूसरी ओर, दर्शकों को अपनी नटखट कॉमेडी से हंसाने में माहिर राघव जुएल और सुगंधा मिश्रा ने ग्रैंड फिनाले में चार-चांद लगा दिए। डांस प्लस 4 में राघव जुएल ने भी शानदार डांस किया। डांस प्लस4 के मुख्य जज और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने तमा..तमा…लोगो गाने पर शानदार और यादगार डांस परफॉर्मेंस दी।

यह भी पढ़े: #Star Plus का “StarParivaarAwards-2018” जानियें इस बार क्या है ख़ास

यह भी पढ़े: बुरी खबर…!! Star Plus-TV की दुनिया से बहुत जल्द ही विदा होने वाला है यह मशहूर सीरियल…!!!

यह भी पढ़े: #StarPlus के सीरियल #कृष्णा चली लंदन में आने वाला है यह बड़ा Twist,जानियें क्या..

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close