होम > मनोरंजन > टीवी-तड़का > क्या? इस प्रभावशाली घराने की सच्ची कहानी पर आधारित है- “एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न” ! Video
breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

क्या? इस प्रभावशाली घराने की सच्ची कहानी पर आधारित है- “एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न” ! Video

नई दिल्ली,12 अप्रैल: Shrenu Parikh’s new star plus show Ek Bhram – Sarvagun Sampanna promo- स्टार प्लस (star plus) पर जल्दी ही प्रसारित होने जा रहा नया टीवी शो एक “एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न” (Ek Bhram – Sarvagun Sampanna promo) के लिए निर्माताओं द्वारा दावा किया जा रहा है कि ये शो एक हाई-प्रोफाइल प्रभावशाली परिवार की वास्तविक कहानी से प्रेरित है जिसके बारे में निर्माता बेहद गोपनीयता बरत रहे है।

हालांकि लोगों ने उन्हें कॉल करके कयास भी लगाएं है कि क्या ये उनके परिवार की कहानी है? खैर, “एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न” का नया प्रोमो रिलीज हो चुका है और इसमें लीड रोल में श्रेनु पारिख हैं, जिन्हें आखिरी बार इश्कबाज़ में देखा गया था। इसमें नामकरण अभिनेता ज़ैन इमाम भी हैं।

श्रेनु पारिख ने “एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न” का नया प्रोमो साझा कर सोशल मीडिया पर बदल दिया अपना नाम l

 Shrenu Parikh's new star plus show Ek Bhram - Sarvagun Sampanna promo release claim based on true story
श्रेनू पारिख (तस्वीर,साभार-ट्विटर)

अपने आने वाले शो  “एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न” के प्रसारित होने के दिनों को गिनाते हुए, श्रेनु पारिख अपने किरदार जान्हवी मित्तल में पूरी तरह से ढल चुकी है, परिणामस्वरूप अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल लिया है।

अभिनेत्री रूढ़िवादी सोच को तोड़ते हुए एक ऐसी बहू प्रस्तुत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि ठेठ विनम्र, आज्ञाकारी और प्यार करने वाली बहू जैसी नहीं है। जान्हवी मित्तल परदे पर पारंपरिक बहू के सांचे को बदलने और खलनायक बहू के सबसे घातक अवतार को दिखाने के लिए आ रही है।

Shrenu Parikh's new star plus show Ek Bhram - Sarvagun Sampanna promo release claim based on true story

प्रमुख अभिनेत्री होने के नाते, जान्हवी ने आगामी प्रोमो साझा किया, जिसमें जान्ह्वी ने एक बार फिर आदर्श बहु से खलनायिका बन कर दर्शकों को हैरान कर दिया है।

नए प्रोमो में अभिनेत्री अपनी बहन को सलाह दे रही है क्योंकि वह शादी करने वाली है, हालांकि, वह अपने बुरे इरादों का संकेत देने के साथ ही उसे चौंका देती है।

आप भी देखें ये नया प्रोमो:

पूरी तरह से चरित्र में ढलते हुए, श्रेनु पारिख ने आधिकारिक रूप से अपना नाम जान्हवी मित्तल कर लिया है और 22 अप्रैल, 2019 से स्टार प्लस पर दर्शकों से मिलने के लिए तैयार है।

हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे प्रसारित होने वाला “एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न” भारतीय सास-बहू धारावाहिकों के इतिहास की एक क्रांतिकारी कहानी है 

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error:
Close