breaking_newsHome sliderटीवी-तड़कामनोरंजन

‘ये है मोहब्बतें’ की इस एक्ट्रेस ने अपने साथ हो रहे अन्याय को सोशल मीडिया पर किया बयां…सुनकर दर्द से भर जाएगा आपका दिल

एंटरटेनमेंट डेस्क: नई दिल्ली,4 अप्रैल : टीवी के लोकप्रिय सीरीयल ‘ये है मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की शो में इस समय सबसे बड़ी दुश्मन सिमी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हो रहे अन्याय को बयां किया है। भले ही ये एक्ट्रेस शो में इशिता के साथ अन्याय कर रही हो लेकिन रियल लाइफ में इस एक्ट्रेस शिरन मिर्जा के साथ  कुछ इतना दर्दनाक हुआ कि उसने फेसबुक पर पोस्ट डालकर इस बात का खुलासा किया। अपनी पोस्ट में सिमी उर्फ शिरीन मिर्जा ने कहा कि मुसलमान होने के कारण उन्हें मुंबई में फ्लैट नहीं मिल रहा। इस फेसबुक पोस्ट में शिरीन ने घर नहीं मिलने के तीन कारणों का खुलासा किया है। बकौल शिरीन MBA (मुस्लिम, बैचलर और एक्टर) होने के कारण वे घर पाने के योग्य नहीं है।

यह भी पढ़े: Big Change: ‘ये है मोहब्बतें’ में रमन-इशिता की शादी के बाद आएगा ‘ये बड़ा बदलाव’…’नाम के साथ बदल जाएंगे शो के चेहरे भी’!

सिमी उर्फ शिरीन ने अपने दर्द को बयां करते हुए लिखा कि “ मैं मुंबई में एक घर लेने के योग्य नहीं हूं और इसका कारण है मेरा MBA (मुस्लिम,बैचलर,एक्टर) होना” गौरतलब है कि शिरीन जयपुर की निवासी है और काम के चलते तकरीबन 8 साल पहले वे मुंबई आई थी। शिरीन ने अपने करियर के शुरुआती दिनों की फोटोज को शेयर करते हुए लिखा कि मुंबई आए हुए मुझे 8 साल हो चुके है। मुंबई ने मुझे सब कुछ दिया लेकिन अपने लिए घर ढूंढना उनके लिए तकलीफों से भरा है।

इशिता और सिमी सीरियल ये है मोहब्बतें में (तस्वीर,साभार-इंस्टाग्राम)

यह भी पढ़े: मोहब्बतें..!! मिहिका ने रमन से शादी की हां कर इशिता को दिया बहुत बड़ा धक्का..!

शिरीन कहती है कि जी हां मैं एक एक्टर हूं। मैं शराब नहीं पीती, सिगरेट नहीं पीती और न ही मेरा कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड है। फिर कैसे वे लोग मेरे कैरेक्टर को मेरे प्रोफेशन के बल पर जज कर सकते है? दूसरी ओर, जब भी मैं ब्रोकर को कॉल करती हूं तो मुझे सिंगल जानकर किराया बढ़ाकर बताया जाता है। मुझ कहा जाता है कि बैचलर होने के कारण मुझे घर नहीं मिलेगा।“

https://www.facebook.com/shireen.mirza/posts/10209814922564841

एक्ट्रेस तीसरा कारण गिनाते हुए कहती है कि अपने धर्म के कारण भी मुझे घर मिलने में परेशानी आ रही है। वे लिखती है कि “वे लोग मुझसे पूछते है कि आप हिंदू है या मुस्लिम और फिर जवाब मिलता है कि मुस्लिम को घर नहीं दे सकते। इतना ही नहीं मुझे सलाह दी जाती है कि अपने दोस्त के नाम से फ्लैट ले लो जोकि मुस्लिम न हो। मुझे समझ नहीं आता कि नाम में क्या रखा है? इन सब बातों का क्या मतलब है? हमारे खून में तो कोई भेद नहीं है।“

यह भी पढ़े: Oh Nahi…! क्या बंद हो जाएगा स्टार-प्लस का ये नंबर-1 सीरियल..! जानिए क्या है कारण ..?

शिरीन मिर्जा (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

“जिस शहर के लिए कहा जाता है कि वो कभी सोता नहीं है वहां किराए पर घर लेना या प्रॉपर्टी खरीदना इतना मुश्किल है। मुंबई जिसे खुद पर गर्व है कि वो एक कॉस्मोपॉलिटन कैरेक्टर वाला शहर है,वो शहर धर्म, प्रोफेशन और मेरिटल स्टेट्स के आधार पर बांट दिया गया है? मैं सच में बहुत शॉक्ड हूं मुंबई जिसने मुझे बहुत कुछ दिया और जिसके लिए मैं आभारी भी हूं और तभी कहती हूं कि ये आमची मुंबई है, वहां मेरे लिए एक घर नहीं है और मेरे जैसे कई लोग दूसरे शहरों से यहां आकर बसे है लेकिन आज भी वे अपनी पहचान के लिए संघर्ष कर रहे है।

यह  भी पढ़े: बिग बॉस जीतकर भी बौखलाई हुई है शिल्पा शिंदे क्योंकि टीवी की लाड़ली बहू हिना खान ने यहां दी करारी शिकस्त…

भरे दिल से और कई बार दुत्कार दिए जाने के बाद मेरा बस एक ही सवाल है

क्या मैं इस शहर से संबंधित हूं ?? “ 💔💔💔

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: