ये हैं मोहब्बतें: आदी की इस हैवानियत को देख…इशिता कर देगी आदी का खून और…

ये हैं मोहब्बतें: आदी की इस हैवानियत को देख…इशिता कर देगी आदी का खून और…

मुंबई, 18 मई: टीवी के लोकप्रिय शो ये है मोहब्बतें में इन दिनो हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। एक ओर जहां, अनन्या की मौत का सच पूरी फैमिली और सिम्मी के सामने आ चुका है कि अनन्या की मौत इशिता के हाथों नहीं बल्कि गलती से पीहू के हाथों हुई थी। वहीं रमन भल्ला को पता लग चुका है कि उसे कबूतरबाजी स्कैम में कोई और नहीं बल्कि उसका खुद का बेटा आदी भल्ला ही फंसा रहा है।

जी हां, आदी ही भल्ला परिवार का वो सदस्य है जिसने अपने पिता को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस बात का पता रुही,रमन और इशिता को भी चल चुका है और कल के एपिसोड में आपने देखा कि रमन भल्ला अपने पूरे परिवार के सामने आदी का ये फरेबी रूप ले आते है। इतना ही नहीं, आदी ने रोशनी के साथ नाजायज संबंध बनाकर आलिया और अपनी शादी को शर्मसार कर दिया है।

यह भी पढ़े: ‘ये है मोहब्बतें में’ अब नहीं नजर आएंगी आपकी ये फेवरेट ‘मां’, 5 साल बाद कहा- शो को अलविदा

Yeh Hai Mohabbatein latest news: Adi obsession for Roshni cross limit Ishita will kill Adi to stop him
रमन और इशिता (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

आदी अब पूरी तरह रोशनी के प्यार में पागल हो चुका है और इसके लिए रोशनी-आदी ने नैतिकता की सारी हदें पार करके एकसाथ रातें बिताना भी शुरू कर दिया है। आदी रोशनी के प्यार में इतना जूनूनी हो चुका है कि अब वो किसी भी कीमत पर केवल रोशनी को पाना चाहता है जबकि शगुन के समझाने पर रोशनी अपनी गलती समझते हुए किसी और से शादी करने को तैयार हो जाती है।

#Adi, #Roshni
आदी और रोशनी सारी हदें पार कर देते है (तस्वीर,साभार-यूट्यूब)

 ये हैं मोहब्बतें: इस हैवानियत पर इशिता कर देगी आदी का खून

रोशनी की शादी की खबर आदी की हैवानियत को इतना बढ़ा देती है कि वो घर आकर अपनी पत्नी आलिया के साथ मार-पिटाई करता है ताकि उसे तलाक मिल सकें,लेकिन आलिया उसे तलाक देने से इंकार कर देती है और रमन-इशिता दोनों आलिया का साथ देते हुए आदी को घर से बाहर निकाल देते है। इतना तो आप सभी दर्शकों ने कल रात के एपिसोड में देखा होगा।

यह भी पढ़े: ‘ये है मोहब्बतें’ की इस एक्ट्रेस ने अपने साथ हो रहे अन्याय को सोशल मीडिया पर किया बयां…सुनकर दर्द से भर जाएगा आपका दिल

 

ये है मोहब्बतें में आलिया पर आदी हाथ उठाता है ( तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

आज हम खास आपके लिए सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ का नया अपडेट लेकर आएं है। जहां आदी की हैवानियत को देखकर इशिता मदर इंडिया के अवतार में आ जाएंगी और अपने ही बेटे आदी का खून कर देंगी। जी हां, बिल्कुल ठीक सुना आपने आदी इन दिनों एक बैड बॉय बन चुका है जोकि अपने पिता, बहन और पत्नी सभी को बर्बाद करने पर तुला है।

आदी और रोशनी (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

आदी रोशनी को किसी भी कीमत पर अपनी लाइफ में वापस पाना चाहता है और अब आगे के एपिसोड में आप देखेंगे कि एक ओर जहां रोशनी और उसके भावी पति शांतनू की शादी होने वाली होगी वहीं उस शादी को रोकने के लिए आदी पहले तो आलिया को तलाक के कागज भेजेगा लेकिन इतने से ही आदी चुप नहीं बैठेगा।

आदी रोशनी की शादी रुकवाने के लिए एक पागल, जूनूनी आशिक की तरह सोचेगा कि अगर रोशनी उसकी नहीं हुई तो वो रोशनी को किसी और की भी नहीं होने देगा और यही सोचकर आदी रोशनी की शादी वाले दिन उस पर एसिड फेंकने की योजना बनाएंगा। आदी रोशनी पर जब एसिड फेंकने वाला होगा तो इशिता आदी को रोकने की कोशिश करेगी ताकि उसके बेटे से कोई गलत काम न हो जाए और रोशनी की जिंदगी बर्बाद न हो जाए।

Yeh Hai Mohabbatein
ये है मोहब्बतें के एक सीन में इशिता और आदी (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

यह भी पढ़े: Big Change: ‘ये है मोहब्बतें’ में रमन-इशिता की शादी के बाद आएगा ‘ये बड़ा बदलाव’…’नाम के साथ बदल जाएंगे शो के चेहरे भी’!

इशिता आदी को रोकने की कोशिश करेगी लेकिन आदी का पागलपन किसी रिश्ते की लिहाज और पुकार नहीं सुनेगा और इस सब में इशिता के हाथों आदी का खून हो जाएगा। जी हां, इस लोकप्रिय टीवी शो में अब आपको इशिता आदी को मौत के घाट उतारते दिखेगी और इसी के साथ इस शो में एक लीप भी आएगा।

Yeh Hai Mohabbatein latest news: Adi obsession for Roshni cross limit Ishita will kill Adi to stop him
ये हैं मोहब्बतें: आदी की इस हैवानियत को देख…इशिता कर देगी आदी का खून और…

लीप के बाद सीरियल ये है मोहब्बतें की कहानी क्या नया मोड़ लेगी ये देखना खासा दिलचस्प होगा,लेकिन इससे पहले इशि मां कैसे मदर इंडिया बनकर अपने बेटे आदी को मौत के घाट उतारेगी इसे देखने के लिए दर्शक जरूर बेताब हो रहे होंगे। ये है मोहब्बतें टीआरपी की लिस्ट में दोबारा से बाजी मार गया है और इसकी निर्माता एकता कपूर भी दर्शकों को लुभाने के लिए आएं दिन एक से बढ़कर एक नया ट्विस्ट कहानी में ला रही है।

इशिता सीरियल ये है मोहब्बतें में (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

अब आदी की इशिता के हाथों मौत होने से और मौत के बाद इस शो में लीप आने से शो दर्शकों को कितना अपने साथ जोड़े रखता है और कैसे एक के बाद एक ये है मोहब्बतें में मुसीबतें बढ़ती है…ये देखना काफी रोमांचक होने जा रहा है।

 टीवी और बॉलिवुड की ताजा तरीन खबरों को जानने के लिए जुड़े रहें समयधारा के साथ!

आपको हमारा ये अपडेट कैसा लगा अपने जवाब हमें कॉमेंट बॉक्स में देकर जरूर बताएं।आप हमें यहां लाइक, फॉलो भी कर सकते है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close