होम > मनोरंजन > टीवी-तड़का > Video: ये रिश्ता क्या…में सुवर्णा (पारुल चौहान) अपने बॉयफ्रेंड से कर लेंगी शादी…फैंस हैरान!
breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़काबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

Video: ये रिश्ता क्या…में सुवर्णा (पारुल चौहान) अपने बॉयफ्रेंड से कर लेंगी शादी…फैंस हैरान!

शॉर्ट फिल्म I'm Sorry Mum'ma के प्रीमियर पर पारुल चौहान ने खाले ये राज...

मुंबई, 19 सितंबर: Parul Chauhan- पारुल चौहान (Parul Chauhan) इन दिनों स्टार प्लस के लोकप्रिय टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक गोयंका की मां सुवर्णा का रोल प्ले कर रही है। सीरियल में भले ही सुवर्णा के बेटे बने कार्तिक शादी करने जा रहे है लेकिन असल जिंदगी में सुवर्णा यानि पारुल चौहान शादी करने वाली है और वो भी अपने साथी कलाकार चिराग ठक्कर के साथ।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जहां फैंस कार्तिक और नायरा की शादी का इंतजार कर रहे हैं। वहीं नई जानकारी के मुताबिक कार्तिक और नायरा नहीं बल्कि बहुत ही जल्द कार्तिक की मां सुवर्णा की शादी होने जा रही है।

yeh-rishta-fame-parul-chauhan-getting-marriage-with-boyfriend-chirag-thakarreveal-at-im-sorry-mumma-premier
पारुल चौहान अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर के साथ (साभार-गूगल सर्च)

जी हां, आपने सही सुना। सुवर्णा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पारुल चौधरी जल्द ही असल जिंदगी में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

पारुल चौहान अपनी शॉर्ट फिल्म आई एम सॉरी ममा (I’m Sorry Mum’ma) …के साथी कलाकार चिराग ठक्कर से शादी करने वाली है।

बहुत बार हम कई ऐसी गलतियां कर जाते है जिनके लिए हमें अपनी मां को समय रहते सॉरी बोल देना चाहिए लेकिन हमें न तो उनका दिल दुखाने का एहसास होता और न ही हम उन्हें सॉरी बोल पाते है।

जिंदगी के ऐसे ही दिल छूने वाले हालातों और मानवीय जज़्बातों की मार्मिक कहानी बयां करती है शॉर्ट फिल्म- I’m Sorry Mum’ma. इस फिल्म के साथ टीवी की लोकप्रिय अदाकारा पारुल चौहान और टीवी कलाकार चिराग ठाकुर अपना डेब्यू कर रहे है।

साथ ही बॉलिवुड और टीवी की पुरानी फेमस अभिनेत्री ज़रीना वहाब भी एक लम्बे अरसे के बाद दर्शकों के बीच अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने जा रही है।

पारुल चौहान ने जहां एक ओर फिल्मी पर्दे पर दस्तक दी है वहीं दूसरी ओर अपने साथी कलाकार और बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधकर असल जीवन में भी एक नई शुरूआत करने जा रही है।

फिल्म I’m Sorry Mum’ma के प्रीमियर पर अपनी शादी से जुड़े सवालों का जवाब देते हुए पारुल ने इस बात पर मुहर लगा दी कि हां…ये सच है कि वे जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर के साथ शादी करने वाली है और शॉपिंग के बिल्स भी उन्हीं से पे करवाएंगी।

yeh-rishta-fame-parul-chauhan-getting-marriage-with-boyfriend-chirag-thakarreveal-at-im-sorry-mumma-premier
पारुल चौहान और चिराग ठक्कर (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

पारुल बताती है कि उनकी चिराग से मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के द्वारा साल 2015 में हुई थी। तब चिराग उन्हें अपने से काफी जुदा से लगे थे। फिर पारुल और चिराग की मुलाकातें बढ़ने लगी और उन्हें एहसास हुआ कि चिराग ठक्कर भी वे इंसान है जिनसे उन्हें शादी करनी चाहिए।

पारुल कहती है कि चिराग उनके बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि फ्रेंड की तरह है। पारुल बताती है कि वे दोनों एक-दूसरे को पिछले तीन साल से डेट कर रहे है। अक्सर दोस्त-रिश्तेदार मुझसे पूछते रहते है- शादी कब कर रही हो… तो अब मैं बता देती हूं कि अब वो टाइम आ गया है जब मैं (पारुल चौहान) और चिराग 12 दिसंबर को शादी करने वाले है।

yeh-rishta-fame-parul-chauhan-getting-marriage-with-boyfriend-chirag-thakarreveal-at-im-sorry-mumma-premier
ये रिश्ता क्या कहलाता में सुवर्णा का किरदार निभा रही पारुल चौहान

शादी कैसी होगी इसका जवाब देते हुए पारुल बताती है कि उनकी और चिराग की शादी कोई आलीशान नहीं बल्कि एक सिंपल सी कोर्ट मैरिज होगी और इसके बाद दोनों कपल अपने परिवारवालों और स्पेशल फ्रेंड्स व रिश्तेदारों के साथ अपने होम टाउन लखीमपुर जाकर शादी का जश्न मनाएंगे।

टीवी पर पारुल चौहान ने विदाई सीरियल से एंट्री की थी और इसके बाद आजकल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक की सौतेली मां सुवर्णा गोयंका का रोल प्ले कर रही है।

समयधारा की ओर से पारुल चौहान और चिराग ठक्कर को शादी की शुभकामनाएं!

फिल्म I’m Sorry Mum’ma की स्टार कास्ट इसके प्रीमियर पर पहुंची। पेश है इस दौरान पत्रकारों से फिल्म I’m Sorry Mum’ma और शादी को लेकर बातचीत करती पारुल चौहान और साथी कलाकार…देखें वीडियो:

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error:
Close