breaking_newsटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Big Twist Promo: ये रिश्ता क्या कहलाता है: नहीं मरेगी नायरा,लेकिन कार्तिक को…

इस प्रोमो को देखने के बाद दर्शकों को लग रहा है कि नायरा ये रिश्ता क्या कहलाता है, में मर जाएगी

नई दिल्ली, 3जून : Yeh Rishta Kya Kehlata hai Naira death promo- आजकल आप स्टार प्लस के लोकप्रिय टीवी शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का एक नया प्रोमो (Yeh Rishta Kya Kehlata hai Naira death promo) देख रहें होंगे जिसमें दिखाया जा रहा है कि नायरा एक एक्सीडेंट में मर जाएंगी और कार्तिक उसकी तस्वीर के आगे रो रहा है।

इस प्रोमो को देखने के बाद दर्शकों को लग रहा है कि नायरा ये रिश्ता क्या कहलाता है, में मर जाएगी यानि लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी इस शो को अलविदा कह रही है। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। जी हां, ये रिश्ता…फैन्स के लिए खुशखबरी है कि इस शो में नायरा का एक्सीडेंट तो होगा और कार्तिक को भी लगेगा कि वो मर गई है लेकिन नायरा की मौत नहीं होगी।

दरअसल, इस शो में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट (Big Twist Promo) आने वाला है और इस ट्विस्ट के तहत कार्तिक-नायरा का एक बड़ा एक्सीडेंट होगा लेकिन इस एक्सीडेंट में कार्तिक बच जाएगा और नायरा की थोड़ी देर के लिए मौत हो जाएगी।

नायरा की डेड बॉडी नहीं मिलेगी इसलिए सभी को लगेगा कि वो मर गई है लेकिन इस एक्सीडेंट के बाद ही शो में पूरे पांच साल का लीप आएगा और नायरा को जिंदा दिखाया जाएगा। गोयंनका फैमिली और कार्तिक इस बात से अंजान रहेंगे कि नायरा उस एक्सीडेंट में मरी नहीं है बल्कि जिंदा है।

देखें प्रोमो-

पांच साल के लीप के बाद इस शो की स्टोरी को और भी रोमांचक बनाने के लिए ही नायरा को जिंदा दिखाया जाएगा लेकिन वो कार्तिक को भूल चुकी होगी। जी हां, लीप के बाद दर्शक देखेंगे कि नायरा जिंदा तो होगी लेकिन उसकी याददाश्त जा चुकी होगी।

याददाश्त जाने के कारण उसे न कार्तिक याद है और न ही उससे जुड़ी कोई भी बात। बल्कि अब नायरा एक नई जिंदगी जी रही होगी।

तो अब ये देखना काफी रोमांचक होगा कि लीप के बाद जब कार्तिक को पता चलेगा कि पांच साल पहले जिस नायरा को वो मरा समझ रहा था वो तो असल में जिंदा है लेकिन उसे भूल चुकी है तो वो कैसा रिएक्ट करेगा? नायरा और कार्तिक के रिश्ते में एक्सीडेंट से पहले जो खट्टास आ रखी है…उसे भूलाकर कार्तिक अब नायरा के साथ अपने रिश्ते को उसे कैसे वापस याद दिलाएगा।

खैर, जो भी आप अगर ये रिश्ता क्या कहलाता है के रेगुलर दर्शक है तो आपको ये नया ट्विस्ट कैसा लग रहा है? अपना जवाब कॉमेंट बॉक्स में जरूर दीजिएगा।

 

यह भी पढ़े: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’… में दादी की इस नयी चाल का नायरा क्या देगी जवाब..?

यह भी पढ़े: दर्दनाक हादसा! ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ में नायरा होगी विधवा, मर जाएगा कार्तिक! नहीं बर्दाश्त कर सकेगा ये सच्चाई…

यह भी पढ़े: ये रिश्ता क्या कहलाता है : अक्षरा की धमाकेदार एंट्री! नक्क्ष और कीर्ति की शादी में होगी शामिल

 

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: