breaking_newsHome sliderबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

कंगना के बारे में ऐसा कमेंट देकर बुरे फंस गए करण, अब तो इनको भगवान ही बचाए

मुंबई, 28 फरवरी:  बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जहां हमेशा अपने बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, वहीं उनके बारे में सभी जानते हैं कि जो भी उनके खिलाफ कोई कमेंट करता है या फिर बयानबाजी करता है। वह उनका दुश्मन बन जाता है और फिर हाथ धोकर वह उसके पीछे पड़ जती हैं।

हाल ही में कंगना ने करण के शो में आकर कुछ बड़े खुलासे किए थे और साथ ही करण का मजाक भी उड़ाया था। करण पर उन्होंने निशाना साधते हुए ये भी कहा था कि बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद की बड़ी वजह करण ही हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि करण के कारण ही उन्होंने अपना स्टाइल और अंग्रेजी में सुधार किया, क्योंकि करण अक्सर उनकी मजाक बनाते थे। लेकिन जब इस बारे में करण से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके शो कॉफी विद करण में कंगना ने जो भी बातें की वह यही नहीं है। करण ने कहा कि कंगना ने ये सब बातें बढ़ा-चढ़ाकर बोली हैं सिर्फ अपनी बात को प्रभावी बनाने के लिए। वैसे ये सब मजेदार था कंगना के लिए भी और शो के लिए भी। अब करण के मुंह से अपनी लिए ऐसी बातें सुनकर कंगना क्या कहेंगी यह तो पता नहीं लेकिन इतना जरूर है कि कंगना को ये सब बातें पसंद नहीं आएंगी।

बता दें कि इसी शो के दौरान कंगना ने सभी खानों के साथ काम करने के लिए मना भी किया था। कंगना से जब करण ने पूछा था कि वो किस खान के साथ काम करना चाहती हैं, तो कंगना ने कहा था किसी के साथ भी नहीं। कंगना ने मना करने की वजह भी बताई थी। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब कंगना ने ऐसी कोई बात की हो जिससे पूरे मीडिया जगत में उनकी चर्चा हो रही हो।

आपको बता दें कि करण के चैट शो में कंगना ने कहा था कि वो ऐसे किसी भी एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहती हैं, जिसकेसाथ उनके रोल पर कोई असर पड़े। खैर कंगना की इस बात का तीनों खान पर क्या असर पड़ता है, ये तो बाद में ही पता चलेगा।

फिलहाल कंगना की ‘रंगून’ रिलीज हो गई है, जिसे बॉक्स ऑफिस पर मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और शाहिद कपूर लीड रोल में हैं। हालांकि इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और शाहिद कपूर थे, लेकिन अपने अभिनय और किरदार के आगे कंगना ने उन दोनों को पीछे कर दिया और पूरी फिल्म में खुद को हीरो बना दिया। फिल्म की सबसे खास बात यह थी कि इसमें कंगना हीरो को बचाने के लिए एक दम खास अंदाज में निकलती है और फिर लड़कर उन्हें बचाती है। इससे यही लगता है कि फिल्म में दो हीरो के होने के बाद भी कंगना दोनों पर भारी पड़ी है और खुद की पहचान बनाने में एक बार फिर कामयाब रही है।

 

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: