breaking_newsHome sliderबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

शाहरूख की इस खूबसूरत हिरोइन ने महज चंद पैसों के लिए लगाया था झाड़ू-पोंछा

मुबंई, 3 फरवरी: पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान के बारे में ऐसा कोई होगा जो नहीं जानता होगा। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई ‘रईस’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल मचा रही है माहिरा उसी फिल्म में शाहरुख की हीरोइन हैं। खास बात यह है कि पाकिस्तानी होने के कारण इस फिल्म में भी माहिरा को पाकिस्तानी ही दिखाया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले माहिरा जिंदगी पर आने वाले अपने शो से लोगों के बीच काफी मशहूर हुई थी। इस शो में वह फवाद खान के साथ लीड रोल में आती थी और उनकी भोली सूरत ने काफी लोगों को उनका दीवाना बनाया था। माहिरा पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस में से एक है,साथ ही उनकी खूबसूरती के आज लाखों दीवाने हैं। लेकिन हाल ही में आई मीडिया खबरों के मुताबिक माहिरा को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

हालांकि खबरों में जो सुनने को मिल रहा है कि उसके अनुसार एक इंटरव्यू में माहिरा ने खुद अपने बारे में एक खुलासा करते हुए कहा है कि फिल्मों और धारावाहिक में काम करने से पहले वह वेट्रेस का काम किया करती थीं। दरअसल माहिरा ने अपनी स्कूलिंग कराची से की थी और फिर आगे पढ़ने के लिए वो 17 साल की उम्र में ही कैलिफोर्निया चली गई थीं। कैलिफोर्निया के कल्चर के हिसाब से वहां पर रहने वाले सभी स्टूडेंट अपने खर्चे के लिए पार्ट टाइम जॉब करते हैं ताकि उनकी पढ़ाई भी चलती रहे और दूसरे खर्चे भी पूरे हो सकें। इसलिए पढ़ाई के दौरान माहिरा ने पार्ट टाइम जॉब के लिए एक रेस्टोरेंट में वेट्रेस का काम किया । वह कॉलेज के बाद रेस्टोरेंट में वेट्रेस का काम करती थीं और उससे उनकी अच्छी खासी कमाई भी होती थी । सिर्फ इतना ही नहीं माहिरा ने एक दुकान पर कैशियर से लेकर झाड़ू-पोंछा का काम भी किया था, क्योंकि एक बार उन्हें ज्यादा पैसे की जरूरत थी और वह घर से और खर्चा नहीं ले सकती थी। हालांकि वहां पर यह आम बात है। वहां पर काम करने से पहले यह नहीं देखा जाता कि वह काम क्या हैं बस उनकी जरूरते पूरी होनी चाहिए।

माहिरा को भले ही भारत पाकिस्तान के विवाद के कारण भारत में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने की इजाजत नहीं थी, लकिन उसके बाद भी वह बराबर खबरों में छाईं रहीं और लोगों से बातें करती रहीं। माहिरा के बारे में हम आपको यह भी बताना चाहते हैं कि वह पूरी तरह से पाकिस्तानी नहीं हैं, क्योंकि माहिरा के पिता हफीज खान का जन्म दिल्ली में ही हुआ था, लिकिन फिर भारत-पाकिस्तान के अलग होने के बाद वो पाकिस्तान में शिफ्ट हो गए थे। इस लिहाज से देखा जाए तो माहिरा में भारत की भी कुछ चीजें शामिल हैं जिसके कारण वह भारतीयों के दिल में अपनी जगह बना पाने में कामयाब हो रही हैं। शाहरुख की रईस में जिस तरह से उनकी तारीफ हो रही है उससे लगता है कि जल्दी ही अब उन्हें कोई दूसरी बड़े बैनर की फिल्म आफर हो जाएगी। गौरतलब है कि रईस में माहिरा शाहरुख खान की लव इंटरेस्ट बनीं हुई हैं।

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: