breaking_newshindiHome sliderअन्य ताजा खबरेंदेशराज्यों की खबरें

चाय की दुकान में घुसा ट्रक, 3 की मौत,नक्सलियों ने निर्माण कंपनी के 4 वाहन फूंके :बिहार

दरभंगा, 4 नवंबर : बिहार में दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक अनियंत्रित ट्रक सड़क के किनारे एक चाय की दुकान में घुस गया, जिससे कुचलकर तीन लोगों की मौत हो गई तथा एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस के अनुसार, दरभंगा-समस्तीपुर मुख्य पथ पर स्थित तरालाही गांव के समीप कुछ लोग एक चाय की दुकान पर चाय पी रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे चाय के दुकान में घुस गया। इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान मोहम्मद जुबेर, मोहम्मद कलीम और हरिश्चंद्र मिश्र के रूप में की गई है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद ट्रक का चालक और खलासी फरार हो गए हैं। घायल व्यक्ति को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
नवादा: बिहार में नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात हथियारबंद नक्सलियों ने खरौंद रेलवे स्टेशन के पास प्लेटफॉर्म और ब्रिज निर्माण करा रही एक निजी कंपनी के आधार शिविर पर हमला कर चार वाहनों को फूंक दिया और फरार हो गए। पुलिस इस हमले के पीछे लेवी (जबरन पैसा वसूली) की आशंका जता रही है। पुलिस के अनुसार, तिलैया-कोडरमा रेलखंड पर स्थित खरौंद रेलवे स्टेशन के पास ब्रिज और प्लेटफॉर्म निर्माण काम में लगी कंपनी सज्जन कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के आधार शिविर पर नक्सलियों ने देर रात धावा बोल दिया और वहां चार वाहनों और मशीनों में आग लगा दी। इस घटना में एक स्कॉर्पियो, एक बोलेरो, एक पोकलेन और मिक्सचर मशीन पूरी तरह बर्बाद हो गए।

सिरदला के थाना प्रभारी राजकुमार ने शुक्रवार को बताया कि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। उन्होंने बताया कि इस घटना के पीछे नक्सलियों की लेवी वसूलने की मंशा रही होगी।

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है तथा नक्सलियों के खिलाफ छापेमारी अभियान भी शुरू कर दिया गया है।

–आईएएनएस

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: