जम्मू एंड कश्मीर : जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी ने एक महिला की ह्त्या की

श्रीनगर, 22 अक्टूबर :  जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में रविवार को जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों ने एक महिला की हत्या कर दी और एक अन्य को घायल कर दिया। कश्मीर घाटी में हिंसा की अन्य वारदात में एक बंदूकधारी मारा गया और अर्धसैनिक बल का एक जवान घायल हो गया।

पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों ने सीर गांव में दो महिलाओं पर गोलीबारी कर दी जिसमें यासमीना की मौत हो गई जबकि रूबी घायल हो गई। घायल महिला को श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई है।

पुलिस अधीक्षक जाहिद मलिक ने कहा कि इस हमले में जैश का आतंकवादी नूर मोहम्मद तांत्रेय शामिल है। पुलिस ने कहा कि आतंकवादी की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया गया है। 

गोलीबारी की इस घटना के कुछ घंटे बाद आतंकवादियों ने नेशनल कांफ्रेस के पूर्व विधायक मोहम्मद अशरफ भट के त्राल आवास पर ग्रेनेड से हमला किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना में सीआरपीएफ का जवान घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

इससे पहले इसी इलाके में पांच नकाबपोश आतंकवादियों ने एक सहायक पुलिस निरीक्षक के घर पर लूटपाट की। पुलिस अधिकारी के पिता सहित घर के लोग वहां से सुरक्षित निकलने में कामयाब रहे। 

उत्तरी कश्मीर के पुलवामा जिले के अननवान जिले में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया। 

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता राजेश कालिया ने कहा कि सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया और हथियार बरामद कर लिया। 

–आईएएनएस

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close