होम > देश > राजनीति > Video- भाजपा नेता का आतंकवाद स्तुतिगान,कहा-आतंकवाद तो त्याग,तपस्या और बलिदान का प्रतीक
breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीतिसोशल मीडिया
Trending

Video- भाजपा नेता का आतंकवाद स्तुतिगान,कहा-आतंकवाद तो त्याग,तपस्या और बलिदान का प्रतीक

राकेश सिंह ने अपनी रैली में भगवाधारी के बारे में बात कर रहे थे

नई दिल्ली,25 अप्रैल : BJP MadhyaPradesh minister Rakesh Singh praise Terrorism- पीएम मोदी (PM Modi) भले ही खुद को और भाजपा (BJP) को सबसे ज्यादा देशभक्त और आतंक (Terrorism) पर नकेल कसने वाली पार्टी बताते हो लेकिन खुद उनकी पार्टी के नेताओं के बयान आएं दिन पोल खोल रहे है कि आतंकवाद पर भाजपा का रवैया कैसा है।

इस बात की मिसाल हाल ही में मध्यप्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह (Rakesh Singh) ने भी दे ही दी। बकौल राकेश सिंह- आतंकवाद त्याग,तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है।

राकेश सिंह लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) की रैली में मध्यप्रदेश की जनता को संबोधित कर रहे थे। वे इतना बोले कि बड़बोलेपन में क्या बोल गए इसका शायद अब उन्हें ज्ञान हो। राकेश सिंह ने अपनी रैली में भगवाधारी के बारे में बात कर रहे थे और बोलते-बोलते खुद जनता को चेता गए कि भगवाधारी और आतंकवाद उनकी नज़र में क्या है।

भगवाधारियों का गुणगान करते हुए राकेश सिंह के बोल ऐसे बिगड़े कि वे भगवाधारी बोलते-बोलते आतंकवाद शब्द का इस्तेमाल करने लगे और उन्होंने बयान दिया कि आतंकवाद…त्याग,तपस्या और बलिदान का प्रतीक है। सोशल मीडिया पर ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है। इसे न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी ट्विटर अकाउंट से शेयर किया। आप भी देखें ये वीडियो:

मध्यप्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि भगवा कभी आतंकवाद नहीं होता, भगवाधारण करने वाला कभी आतंकवादी नहीं होता, आतंकवाद तो त्याग, तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है.

वे आगे कहते है कि और जब चुनाव का समय आता है तब कांग्रेस के नेता और ये दिग्विजय सिंह जगह-जगह पर इसी भगवा का माथा टेकते हुए दिखाई देते है

गौरतलब है कि राकेश सिंह मध्यप्रदेश के जबलपुर क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार है।

ध्यान दें कि दिल्ली में भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी जोकि उत्तर-पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार है अपनी पार्टी का प्रचार जोर-शोर से कर रहे है और खुद पीएम मोदी भी राष्ट्रवाद और आतंकवाद के नाम पर वोटों की अपील करते दिखते है ऐसे में उनके मंत्री के मुख से आतंकवाद का स्तुतिगान सुनकर जनता क्या फैसला लेगी ये तो जनता ही जानें।

Watch This:

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error:
Close