होम > देश > राजनीति > शर्मनाक बोल! पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर बीजेपी विधायक का नफरत भरा बयान- ‘संघ के खिलाफ न लिखती तो जिंदा रहती’
breaking_newsHome sliderदेशराजनीति

शर्मनाक बोल! पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर बीजेपी विधायक का नफरत भरा बयान- ‘संघ के खिलाफ न लिखती तो जिंदा रहती’

नई दिल्ली,8 सितंबर: सीनियर रिपोर्टर गौरी लंकेश की निर्मम हत्या पर कंट्रोवर्सी थमने का नाम ही नहीं ले रही। एक ओर भाजपा के मंत्री रविशंकर ने गौरी लंकेश की हत्या पर राहुल गांधी को आड़े हाथ लिया कि उन्हें कैसे पता कि गौरी लंकेश की हत्या भाजपा और आरएसएस के लोगों ने ही की है तो दूसरी ओर बीजेपी विधायक ने खुद राहुल गांधी के बयान को यह कहकर बल दे दिया कि गौरी लंकेश अगर आरएसएस के खिलाफ न लिखती तो आज जिंदा रहती। दरअसल, चिकमंगलूर जिले के श्रंगेरी से विधायक जीवाराज ने पत्रकार गौरी लंकेश के मर्डर पर यह नफरत भरा बयान दिया है कि “अगर गौरी लंकेश आरएसएस के खिलाफ न लिखती तो जिंदा रहती।“

भाजपा के इस विधायक ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को कोपा में संबोधित करते हुए कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से भाजपा और हिंदूत्व समूहों के तकरीबन 11 नेताओं की मौत हो चुकी है। गौरी लंकेश ने इन मौतों पर अपनी पत्रिका में लिखा कि ‘आरएसएस की हत्या’ अगर वह ऐसा न लिखती तो शायद आज जिंदा होती।

विधायक महोदय ने आगे कहा कि गौरी मेरी बहन की तरह है लेकिन उनकी लेखनी बर्दाश्त के बाहर थी। कांग्रेस के समय भी आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है,लेकिन वह जिस तरह हमारे खिलाफ लिखती थी,वह बर्दाश्त के बाहर था।

गौरतलब है कि गौरी लंकेश दक्षिणपंथी हिंदूवादी समूहों के खिलाफ आवाज बुलंद करती रही है और बीते मंगलवार कुछ अज्ञात लोगों ने घर के बाहर गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error:
Close