breaking_news Home slider देश राजनीति

Breaking News: नीतीश कुमार पर हत्या, धारा 302 और आर्म्स एक्ट के तहत केस है, बिहार की जनता के मुंह पर करारा तमाचा मारा नीतिश ने: लालू यादव

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद (साभार गूगल )

नई दिल्ली,26 जुलाई :  नीतीश कुमार ने बिहार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है और इसके कारण अब महागठबंधन टूट गया है। नीतिश के इस्तीफे के बाद लालू यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बयान जारी किए और कुछ डॉक्यूमेंट्स दिखाते हुए कहा कि जिस अंतरात्मा और नैतिकता की दुहाई देते हुए नीतिश ने इस्तीफा दिया है। असल में खुद उसी नीतिश कुमार पर एक आदमी की हत्या का केस है। इतना ही नहीं, उनपर आर्म्स एक्ट और धारा 302 के तहत केस दर्ज है।

नीतिश कुमार कोई दूध के धुले नहीं है। उन्होंने अपने केस की सुनवाई कर रहे जज को भी प्रताड़ित किया। नीतिश कुमार से कल रात ही बात हुई लेकिन उन्होंने एक बार भी नहीं कहा कि वह इस्तीफा देने जा रहे है। नीतिश के इस्तीफा देते ही पीएम मोदी का ट्वीट करके उन्हें बधाई देना साफ दिखाता है कि सबकुछ उन्होंने पहले ही प्लान कर लिया था। नीतीश कुमार का सौदा हो चुका है और अब वह सांप्रदायिक ताकतों के हाथ की कठपुतली बन चुके है।

जनता ने उन्हें 5 साल के लिए चुना था लेकिन बीजेपी से साठगांठ करके उन्होंने बिहार को राष्ट्रपति शासन के अधीन करने की तैयारी कर ली। हम नीतिश कुमार को बधाई देते है कि चाहते है कि वह नए नेता चुनकर नई सरकार बनाएं।नीतीश कुमार समझ लें कि भ्रष्टाचार से बड़ा मामला एक आदमी की हत्या का है।

About the author

समय धारा

Add Comment

Click here to post a comment