breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीतिवीडियो
Trending

रोड शो के दौरान केजरीवाल को एक शख्स ने जड़ा थप्पड़, मचा बवाल-Video

अरविंद केजरीवाल पर साल 2014 में भी रोड शो के दौरान हमला हुआ था। तब एक ऑटो चालक ने केजरीवाल को थप्पड़ मारा था

नई दिल्ली, 4 मई : Delhi CM Arvind Kejriwal slapped by a man during road show- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को शनिवार को रोड शो के दौरान एक शख्स ने थप्पड़ जड़ा। ये हादसा दिल्ली के मोती नगर इलाके में हुआ।

गौरतलब है कि केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  यहां पर अपनी पार्टी के उम्मीदवार के लिए यहां पर रोड शो कर रहे थे।तभी आरोपी व्यक्ति सीएम केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) की जीप के पास आया और उसने मुख्यमंत्री को थप्पड़ मार दिया

इस घटना के समय मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने आरोपी व्यक्ति को पकड़ा और समर्थकों ने उसकी पिटाई भी की। इस घटना की खबर सोशल मीडिया पर भी आग की तरह फैल गई और टॉप पर हैशटैग #KejriwalKiKutai ट्रेंड करने लगा।

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी शख्स को पकड़कर दिल्ली पुलिस के सुपूर्द कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार, इस आरोपी शख्स का नाम सुरेश है जिसकी आयु 33 साल है।

सुरेश कैलाश पार्क का रिहायशी है और स्पेयर पार्ट का काम करता है। पुलिस के अनुसार, सुरेश ने पूछताछ में बताया कि इस व्यक्ति ने बताया है कि वो आम आदमी पार्टी का सपोर्टर है।

ध्यान दें कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर साल 2014 में भी रोड शो के दौरान हमला हुआ था। तब एक ऑटो चालक ने केजरीवाल को थप्पड़ मारा था।

तब केजरीवाल दिल्ली के सुल्तानपुरी में चुनाव प्रचार के लिए गए थे और इस थप्पड़ कांड में उनकी आंख पर चोट भी आई थी। तब आप समर्थकों ने ऑटो चालक की जमकर पिटाई कर दी थी। उस समय हमलावर की पहचान अमन विहार के निवासी के तौर पर हुई थी। जिसका नाम लाली था और उसकी आयु 38 साल थी।

Watch This:

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: