breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीति
Trending

सेना के नाम पर वोट मांगने के आरोप से पीएम मोदी को चुनाव आयोग से क्लीन चिट

नई दिल्ली,30 अप्रैल: EC gives clean chit to PM Modi- पीएम मोदी (PM Modi) को सेना के नाम पर वोट मांगने के आरोप से चुनाव आयोग ने क्लीन चिट (EC gives clean chit) दे दी है। चुनाव आयोग ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने कुछ भी गलत नहीं किया है और न ही आचार संहिता का उल्लंघन किया है।

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने महाराष्ट्र में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पुलवामा शहीदों और सेना के नाम पर फर्स्ट टाइम वोटरों से वोट की अपील की थी, जिसे लेकर सियासी पारा काफी चढ़ गया था और यह मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया था।  

चुनाव आयोग ने अपने आदेश में कहा है कि महाराष्ट्र के रिटर्निंग ऑफिसर से रिपोर्ट तलब की गई है और जांच करने पर पाया गया कि मोदी ने कुछ भी इस मामले में गलत नहीं किया।

चुनाव आयोग के इस कदम पर कांग्रेस की सांसद सुष्मिता देव ने आरोप लगाया है कि चुनाव आयोग जानबूझकर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा।

मंगलवार को चुनाव आयोग ने बैठक की और इसमें भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन मामले पर फिलहाल कोई फैसला नहीं लिया।

इतना ही नहीं, आयोग ने बैठक में यह भी निर्णय लिया है कि जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के हालात नहीं है और राष्ट्रपति शासन कायम रहेगा।

 

यह भी पढ़े: मोदी ने CRPF के शहीद जवानों के खून से राजनीति की,पुलवामा हमले की पहले से जानकारी थी: ममता

यह भी पढ़े: आज है सुपरहिट मुकाबला, चुनाव आयोग बनाम मोदी-शाह-राहुल

यह भी पढ़े: राहुल गांधी हिंदुस्तानी है,सब जानते है,हार के डर से केंद्र ने विदेशी नागरिकता का मुद्दा उठाया : प्रियंका गांधी

Watch This:

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: