breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजनराजनीति
Trending

बॉलिवुड एक्टर सनी देओल भाजपा में शामिल, गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव

इस सीट से दिवंगत एक्टर और भाजपा नेता विनोद खन्ना चुनाव लड़ा करते थे।

नई दिल्ली,23अप्रैल: LS polls 2019: Bollywood actor Sunny Deol joins BJP- बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए (Bollywood actor Sunny Deol joins BJP)। खबर है कि वे पंजाब की गुरदासपुर से चुनाव लड़ सकते है

इस सीट से दिवंगत एक्टर और भाजपा नेता विनोद खन्ना चुनाव लड़ा करते थे।

62 वर्षीय एक्टर सनी देओल ने अभिनेता ने पिछले हफ्ते भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी और कहा था कि वे अमृतसर या गुरदासपुर से चुनाव लड़ सकते हैं।

देओल के पिता और अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र ने भी लोकसभा चुनाव (LokSabhaElection) लड़ा था और 2004 में राजस्थान के बीकानेर से जीते थे। उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनावों (LS polls 2019) में अपनी पत्नी हेमा मालिनी के लिए चुनाव प्रचार किया था, जो मथुरा से चुनाव लड़ रही हैं।

सनी देओल का बॉलीवुड करियर तीन दशकों में फैला है, जिसमें अभिनेता ने भारतीय सिनेमा के दर्शकों को कई यादगार फिल्में दी हैं जैसे कि बेताब, बॉर्डर, दामिनी, गदर और कई अन्य।

अभिनेता इस समय अपनी फ़िल्में घायल वन्स अगेन, पोस्टर बॉयज़, यमला पगला दीवाना: फिर से, मोहल्ला अस्सी और भैयाजी सुपरहिट के साथ कमबैक कर रहे हैं और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।

सनी को अपनी फिल्म ब्लैंक की रिलीज का इंतजार है, जिसमें उन्होंने आतंकवाद निरोधी दस्ते (ATS) के प्रमुख की भूमिका निभाई है।

पंजाब की सभी 10 सीटें 19 मई को अंतिम चरण के मतदान में जाएंगी। परिणाम 23 मई को घोषित किए जाएंगे।

Watch This:

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: